बिजनौर

बिजनौर पुलिस ने 7 लुटेरों को किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
2 Aug 2020 1:02 PM GMT
बिजनौर पुलिस ने 7 लुटेरों को किया गिरफ्तार
x
बिजनौर पुलिस की बड़ी कामयाबी

फैसल खान

बिजनौर।जनपद में अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एसपी के दिशा निर्देश पर सभी थानों की पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।इस अभियान के तहत बिजनौर शहर की पुलिस ने अवैध तमंचे के बल पर लूट करने वाले 7 शातिर लुटेरों को किया है। पुलिस ने इनके पास से 1 किलो चरस। 7 दो पहिया वाहन, एक मोबाइल फोन और अवैध शस्त्र बरामद किए हैं। यह लुटेरे काफी समय से सड़क से निकलने वाले राहगीरों को लूटने का काम कर रहे थे।

बिजनौर थाना कोतवाली की पुलिस ने आज एक लूट गिरोह का खुलासा करते हुए 7 लुटेरों को पकड़ा है। यह सभी लुटेरे रात के अंधेरे में राहगीरों से तमंचे के बल पर दो पहिया वाहन व रुपए लूटने का काम किया करते थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इन्हें धर दबोचा और इनके निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 7 दो पहिया वाहन बरामद किए।

पुलिस ने इनके पास से 1 किलो चरस साथ ही एक मोबाइल फोन और अवैध शस्त्र बरामद किए हैं। लूटेरा राजीव, पवन, विजय और पुष्पेंद्र और इनके 3 साथी मिलकर काफी दिनों से राहगीरों को लूटने का काम कर रहे थे। जनपद के अन्य थाना क्षेत्रों में भी इनके खिलाफ लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस आज इन्हें गिरफ्तार करके जेल भेज रही है।

Next Story