Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर: पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, पंचायत चुनाव को देखते हुए बन रहे थे अवैध असलाह

बिजनौर: पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, पंचायत चुनाव को देखते हुए बन रहे थे अवैध असलाह

पुलिस पूछताछ में पता चला है आगामी ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर यहां पर अवैध शस्त्रों को बनाया जा रहा था।

 Shiv Kumar Mishra |  12 Sep 2020 10:39 AM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर: पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, पंचायत चुनाव को देखते हुए बन रहे थे अवैध असलाह
x

फैसल खान

बिजनौर।अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत पुलिस ने मंडावर थाना क्षेत्र के एक बंद पड़े खंडहर से अवैध शस्त्रों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है आगामी ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर यहां पर अवैध शस्त्रों को बनाया जा रहा था। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में अवैध शस्त्र और बनाने वाले उपकरण बरामद किए हैं।

बिजनौर के नवागत एसपी डॉ धर्मवीर सिंह द्वारा लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए सभी थानों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।इस अभियान के तहत पुलिस ने अवैध शस्त्रों का कारोबार करने वाले दो लोगों को गौरव और राजेश को अवैध शस्त्र के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों युवक काफी समय से मंडावर के गांव मोहम्मद पुर के बंद पड़े खंडहर में अवैध असलहा बनाने का काम कर रहे थे। पुलिस पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए अवैध शस्त्र बनाने का काम यह अभियुक्त कर रहे थे।

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने इस अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा करते हुए बताया कि अवैध फैक्ट्री से पुलिस ने 6 अदद तमंचा 315 बोर,2 अदद तमंचे 12 बोर, एक बंदूक 12 बोर, 5 जिंदा कारतूस 12 बोर तमंचे, एक बोरी में असलहा बनाने वाले उपकरण पुलिस ने बरामद किए हैं।पुलिस इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज रही है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it