बिजनौर

बिजनौर: दिल्ली में हुई हिंसक घटना के बाद पुलिस का फ्लैग मार्च

Sujeet Kumar Gupta
27 Feb 2020 12:02 PM GMT
बिजनौर: दिल्ली में हुई हिंसक घटना के बाद पुलिस का फ्लैग मार्च
x
कोई भी अप्रिय घटना ना हो इसके लिए एसपी संजीव त्यागी ने लोगों को सख्त हिदायत दी है। पूरे शहर में सैकड़ों की संख्या में पुलिस ने जहां फ्लैग मार्च निकाला

रिपोर्ट:-फैसल खान बिजनौर

एंकर:-बिजनौर।दिल्ली में हुई हिंसक घटना के बाद जहां बिजनौर पुलिस लगातार फ्लैग मार्च निकाल रही है। तो वहीं जनपद बिजनौर की फिजा बिगाड़ने के लिए कुछ लोगों की छतों पर पत्थर की सूचना पर आज बिजनौर पुलिस ने संजीव त्यागी के अगुवाई में पूरे शहर में फ्लैग मार्च निकालकर बाड़वान व चहशीरी सहित जाटान मोहल्ले में घरों पर जाकर चेकिंग कर लोगों को समझाने और बुझाने का काम किया है। कोई भी अप्रिय घटना ना हो इसके लिए एसपी संजीव त्यागी ने लोगों को सख्त हिदायत दी है। पूरे शहर में सैकड़ों की संख्या में पुलिस ने जहां फ्लैग मार्च निकाला।

तो वही पुलिस पुरुष व महिला कर्मचारियों ने घरों में जाकर लोगों को समझाने बुझाने का काम किया। 20 दिसंबर को जुम्मे की नमाज के बाद नागरिकता संशोधन बिल को लेकर जनपद के शहर क्षेत्र सहित कई क्षेत्रों में हिंसक प्रदर्शन हुए थे।इस हिंसक प्रदर्शन के दौरान जनपद बिजनौर में अनस और सुलेमान नाम के युवकों की गोली लगने से जहां मौत हो गई थी। तो वहीं इस हिंसक प्रदर्शन के दौरान 13 पुलिसकर्मी सहित शहर के कुछ लोग घायल हो गए थे। 2 दिन पहले दिल्ली में दो संप्रदायों के बीच हुई हिंसक घटना को लेकर जहां जनपद बिजनौर को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

तो वहीं एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि पुलिस खुफिया तंत्र को पता चला था कि शहर के कुछ मोहल्लों में लोगों ने छतों के ऊपर ईट रखी है। पुलिस ने आज शहर के कई क्षेत्रों में पहुंचकर जहां ड्रोन कैमरे से निगरानी की तो वही चिन्हित उपद्रवियों को नोटिस भेजकर रेड कार्ड जारी किया गया है।एसपी ने बताया कि छतों पर रखें पत्थर को लेकर उन्होंने छतों पर जाकर चेकिंग कर पत्थर को हटवा कर लोगों को समझा-बुझाकर सख्त निर्देश दिए हैं।

Next Story