बिजनौर

Bijnor Special Coverage: छात्र का मिला शव, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

Shiv Kumar Mishra
30 Sep 2022 6:28 AM GMT
bijnor special coverage, bijnor news, bijnor breaking news, bijnor latest news
x

bijnor special coverage, bijnor news, bijnor breaking news, bijnor latest news

बिजनौर। एक छात्र का शव सड़क किनारे बनी टूटी फूटी कोठरी के पास पड़ा हुआ मिला है। छात्र की किसी तेजधार हथियार से गला काट कर हत्या की गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है।प्रथम दृष्ट्या पता चला है कि छात्र नगीना थाना क्षेत्र का रहने वाला है और पास से ही पुलिस को शराब की बोतलें व संघर्ष के निशान मिले हैं। जिसके आधार पर पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। इस घटना को किसने और क्यों अंजाम दिया है इसका पता अभी नहीं चल सका है।

बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र के धामपुर नगीना रोड पर टूटी फूटी कोठरी के पास एक छात्र का खून से लथपथ शव बरामद हुआ है।यह छात्र नगीना थाना क्षेत्र का रहने वाला है। छात्र का नाम रोहित है और यह नगीना के एमएम इंटर कॉलेज में पढ़ रहा था। छात्र के शव के पास से पुलिस ने स्कूल का आईडी कार्ड भी बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मृतक छात्र रोहित नगीना थाना क्षेत्र के काजी वाला क्षेत्र का रहने वाला है।छात्र नगीना के एमएम इंटर कॉलेज में पढ़ रहा था। छात्र का शव मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

उधर सूचना मिलने पर एसपी ने भी घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की है। पता चला है कि मृतक छात्र की लाश के पास है शराब की बोतलें भी बरामद हुई है।उधर इस घटना को लेकर एसपी ने बताया कि छात्र किस लिए धामपुर आया था और किन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। जल्दी ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Next Story