Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर: नहर में कार डूबने से रूडकी तहसीलदार सुनयना राणा सहित तीन लोगों की मौत

बिजनौर: नहर में कार डूबने से रूडकी तहसीलदार सुनयना राणा सहित तीन लोगों की मौत

राहगीरों की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर नहर में डूबी कार व तहसीलदार सहित ड्राइवर अर्दली के शव को बरामद कर लिया है।

 Shiv Kumar Mishra |  11 Oct 2020 3:21 AM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर: नहर में कार डूबने से रूडकी तहसीलदार सुनयना राणा सहित तीन लोगों की मौत
x

फैसल खान

बिजनौर। तेज रफ्तार एक अनियंत्रित कार बीती रात नहर में जा गिरी। नहर में कार गिरने से कार में सवार तहसीलदार सुनयना राणा ड्राइवर सुंदर सिंह व अर्दली ओमपाल की नहर के पानी में डूबने से मौत हो गई है। राहगीरों की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर नहर में डूबी कार व तहसीलदार सहित ड्राइवर अर्दली के शव को बरामद कर लिया है। पुलिस तीनों मृतकों के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज रही है।


रुड़की तहसील के तहसीलदार सुनेना राणा अपने ड्राइवर व अर्दली के साथ नैनीताल एक मीटिंग कार्यक्रम में कल गए हुए थे। मीटिंग से देर रात लौटते समय बिजनौर जनपद के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के सरवनपुर नहर की सड़क पर तेज रफ्तार बोलेरो कार अनियंत्रित होकर नहर की रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। नहर में पानी ज्यादा होने के कारण कार नहर के फाटक के पास आकर फंस गई थी।


पुलिस ने स्थानीय लोगों व गोताखोर की मदद से गाड़ी और तहसीलदार सहित ड्राइवर और अर्दली के शव को निकाल लिया है। इस सड़क हादसे को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि तहसीलदार नैनीताल से देर रात लौट रहे थे।अचानक से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। जिसमें तहसीलदार सुनेना राणा और ड्राइवर व उनके अर्दली की मौत हो गई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और विधिक कार्रवाई कराई जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it