बिजनौर

बिजनौर: फर्जी मेडिकल पर हंगामा

Shiv Kumar Mishra
28 Sep 2020 9:38 AM GMT
बिजनौर: फर्जी मेडिकल पर हंगामा
x

फैसल खान

बिजनौर: दो पक्षों के बीच हुए विवाद को लेकर मेडिकल के लिए अस्पताल में पहुंचे एक पक्ष ने अस्पताल परिसर में ही जोरदार हंगामा करते हुए डॉक्टर पर पैसे लेकर फर्जी मेडिकल करने का आरोप लगाया। जिससे अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई। गुस्साए पक्ष ने फर्जी मेडिकल का आरोप लगाते हुए डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सोमवार को थाना नागल सोती के गांव सैदपुरी में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े को लेकर दोनों पक्ष अपनी मेडिकल जांच के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नजीबाबाद पहुंचे । जहां पर दोनों पक्षों का मेडिकल किया गया। आरोप है कि एक पक्ष से डॉक्टर फ़ैज़ अहमद ने फर्जी मेडिकल के नाम पर पैसे लेकर लोगों के सामने ही ब्लेड मारकर मेडिकल कराया गया जिस पर दूसरे पक्ष के लोग भड़क उठे। एक युवक को पकड़कर ब्लड मारने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा गया।

मौके पर पहुंचे प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर से सर्वेश निराला को डॉक्टर के खिलाफ प्रार्थना पत्र भी सौंपा गया। लोगों का आरोप है कि डॉक्टर आए दिन फर्जी मेडिकल में लगा रहता है। मीडिया के सामने ही डॉक्टर पर पैसे लेने का आरोप लगाया गया जबकि डॉक्टर ने पैसे लेने से साफ तौर पर इंकार किया है।

Next Story