Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > दिल्ली हिंसा में बिजनौर के युवक की मौत

दिल्ली हिंसा में बिजनौर के युवक की मौत

 Shiv Kumar Mishra |  29 Feb 2020 11:59 AM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली हिंसा में बिजनौर के युवक की मौत
x

फैसल खान

बिजनौर: दिल्ली की हिंसक घटना में ग्राम खारी के एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई घटना का पता चलने पर परिजनों में कोहराम मच गया परिजन शव लेने दिल्ली पहुंच गए है । सुरक्षा के मद्देनजर गावँ पुलिस तैनात कर दी गई है।

दरअसल बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र के ग्राम खारी के रहने शब्बीर का पुत्र अयूब उम्र 38 वर्ष दिल्ली के अल्वी नगर में रहता था बताया जाता है कि वह रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है 5 दिन पूर्व दिल्ली में हुई हिंसक घटना का शिकार अयूब हो गया हिंसक घटना में अयूब को कुछ उपद्रवियों ने घेरकर मारपीट की और गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई ।

शुक्रवार को रात रिश्तेदार द्वारा फोन आने पर मृतक के बड़े भाई को घटना का पता चला जिसके चलते परिजनों में कोहराम मच गया दूसरी ओर बिजनौर जिला मुख्यालय के निकट ग्राम खारी के युवक की दिल्ली में मौत होने का पता चलने पर शासन प्रशासन सतर्क हो गया और आला अधिकारी भारी फोर्स के साथ ग्राम खारी पहुंच गए। मृतक के परिजनों से जानकारी हासिल की।

वहां मौजूद आला अधिकारियों ने अफवाह पर ध्यान ना देने का आह्वान किया और दो टूक कहा कि आपसी भाईचारा बनाए रखें किसी के भी बहकावे में ना आएं। यदि कोई गड़बड़ करने का प्रयास करता है तो उसके साथ कडाई से निपटा जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अयूब की बॉडी देर रत तक गांव पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है ग्राम खारी में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है मृतक के बड़े भाई का कहना है कि अयूब लगभग 15 वर्षों से मुस्तफाबाद के अल्वी नगर में रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था मृतक के 4 बच्चे हैं जो दिल्ली में ही परिवार के साथ रहते हैं।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it