Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में रोडवेज बस से कुचलकर तीन सगे भाईयों की मौत, मचा कोहराम, तस्वीरें देख कांप उठेंगे आप

बिजनौर में रोडवेज बस से कुचलकर तीन सगे भाईयों की मौत, मचा कोहराम, तस्वीरें देख कांप उठेंगे आप

 Special Coverage News |  25 Nov 2018 1:16 PM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर में रोडवेज बस से कुचलकर तीन सगे भाईयों की मौत, मचा कोहराम, तस्वीरें देख कांप उठेंगे आप
x

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन सगे भाइयों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।




बिजनौर-चांदपुर हाईवे पर शाहपुर गांव के नजदीक आज सुबह एक रोडवेज बस और बाइक की बुरी तरह भिड़ंत हो गई। टक्कर लगते ही बाइक, बस के नीचे जा घुसी और तीनों युवक जमीन पर गिर पड़े। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।हादसे की खबर लगते ही आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां तीनों युवकों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।




उधर मौत की खबर सुनते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस के अनुसार हादसे में मारे गए तीनों युवक एक ही परिवार से हैं। मृतकों की पहचान थाना हीमपुर ग्राम सिकंदरी के निवासी चरण सिंह के पुत्र लोकेंद्र उम्र (21) जिवेंद्र (19) व रोहित कुमार (17) वर्ष के रूप में हुई हैमृतकों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। रोडवेज बस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया वहीं चालक बस छोड़कर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। उधर हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और सड़क पर जाम लगा दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it