Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > किसान यात्रा में गोली खाए किसान नाराज, यूपी के बिजनौर में BJP के नेताओं की गाँव में घुसने पर पाबंदी

किसान यात्रा में गोली खाए किसान नाराज, यूपी के बिजनौर में BJP के नेताओं की गाँव में घुसने पर पाबंदी

 Special Coverage News |  8 Oct 2018 7:08 AM GMT  |  बिजनौर

किसान यात्रा में गोली खाए किसान नाराज, यूपी के बिजनौर में BJP के नेताओं की गाँव में घुसने पर पाबंदी
x

फैसल खान

बिजनौर: चांदपुर क्षेत्र के ग्राम अहरौला में ग्रामीणों ने लगाए भाजपा के विरोध में इश्तेहार, ग्रामीणों का कहना है कि जिस प्रकार से भाजपा सरकार ने किसानों को दिल्ली में घुसने नहीं दिया और उन पर पुलिस द्वारा लाठियां बरसाई वैसे ही हम अपने गांव में भारतीय जनता पार्टी को घुसने नहीं देंगे.


उनका कहना है कि यदि वे हमारे गांव में आते हैं. तो वह अपनी जान माल की स्वयं रक्षा करें. इस पूरे मामले में ग्रामीण किसानों का कहना है कि जिस प्रकार से हमने देश में चल रही 65 सालों से कांग्रेस सरकार को उखाड़ कर फेंक दिया था. उसी प्रकार इस बार देश में चल रही भाजपा सरकार को भी उखाड़ फेंकने का काम करेंगे.


किसानों का कहना है कि किसानों पर ही लाठियां बरसाओगे और वोट मांगने भी हमारी ही गांव आओगे. इसी मामले को लेकर ग्रामीणों ने बीजेपी सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. किसानों ने कहा कि जिस प्रकार से केंद्र में पहुंचे किसानों पर भाजपा सरकार ने आंसू गैस के गोले और पानी की बौछार कराई इस बात को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.


किसानों ने कहा कि जिस प्रकार से हम प्रधानमंत्री की बात को 4 साल से सुन रहे थे. उसी प्रकार हमारी भी एक दिन की बात को प्रधानमंत्री द्वारा सुना जाना चाहिए था और अगर हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो हम चुप नहीं बैठेंगे. हमसे जो बेहतर होगा हम करेंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it