Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में बीजेपी कार्यकर्ता थाने में बैठे धरने पर, थाना प्रभारी के ट्रांसफर पर अड़े

बिजनौर में बीजेपी कार्यकर्ता थाने में बैठे धरने पर, थाना प्रभारी के ट्रांसफर पर अड़े

 Shiv Kumar Mishra |  3 March 2020 1:09 PM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर में बीजेपी कार्यकर्ता थाने में बैठे धरने पर, थाना प्रभारी के ट्रांसफर पर अड़े
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर।किरतपुर थाना क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ता आज पुलिस कार्यवाही को लेकर धरने पर बैठ गए। बीजेपी नेता व कार्यकर्ताओं का साफ तौर से कहना है कि किरतपुर थाना क्षेत्र में कोतवाल द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार को लेकर आज हम धरने पर बैठे हैं। जब तक कोतवाल को थाने से नहीं हटाया जाएगा तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे। उधर धरने पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ थाने परिसर के अंदर नारेबाजी भी की।

प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद भले ही पुलिस कार्रवाई को लेकर जनपद बिजनौर के एसपी संजीव त्यागी अपराध व अपराधियों पर शिकंजा कसे जाने की बात कहते हो। लेकिन किरतपुर थाना क्षेत्र में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर आज किरतपुर क्षेत्र के बीजेपी नगर अध्यक्ष योगेंद्र कुमार व बीजेपी कार्यकर्ता किरतपुर कोतवाल अजय कुमार के भ्रष्टाचार के मामले को लेकर किरतपुर थाने परिसर के अंदर धरने पर बैठ गए हैं।

नगर अध्यक्ष योगेंद्र कुमार ने बताया कि नगर क्षेत्र में लगातार जहां सट्टा कारोबार फल-फूल रहा है। तो वहीं लगातार अवैध रूप से खनन की ट्रैक्टर ट्रॉली चल रही है। कई बार शिकायत करने के बावजूद भी कोतवाल अजय कुमार द्वारा माफियाओं पर किसी तरीके से कार्रवाई नहीं की जा रही है। वही एक कार्यकर्ता की बेटी 10 दिन से लापता है उसके बावजूद भी पुलिस द्वारा 10 दिनों तक कोई मुकदमा नहीं लिखा गया।पुलिस द्वारा लापता लड़की का आज मुकदमा लिखा गया है। बीजेपी नगर अध्यक्ष का कहना है कि जब तक कोतवाल का थाने से स्थानांतरण नहीं होता है। तब तक वह लोग थाने में धरने पर बैठे रहेंगे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it