Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > चांदपुर क्षेत्रीय विधायक कमलेश सैनी न्याय न मिलने पर बैठी धरने पर, पुलिस ने तीन अभियुक्त किये गिरफ्तार

चांदपुर क्षेत्रीय विधायक कमलेश सैनी न्याय न मिलने पर बैठी धरने पर, पुलिस ने तीन अभियुक्त किये गिरफ्तार

 Special Coverage News |  2 Oct 2018 11:32 AM GMT  |  बिजनौर

चांदपुर क्षेत्रीय विधायक कमलेश सैनी न्याय न मिलने पर बैठी धरने पर, पुलिस ने तीन अभियुक्त किये गिरफ्तार
x

फैसल खान

बिजनौरजनपद के चांदपुर की भाजपा विधायक कमलेश सैनी की मिलती-जुलती शक्ल की एक महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने पर पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने से नाराज भाजपा महिला विधायक बिजनौर में एसपी आफ़िश के दफ्तर पर धरने पर बैठ गई है। उनका आरोप है कि विपक्षी लोगों ने एक उनके जैसी शक्ल की महिला का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया है। उस पर उनका नाम लिखकर उसको वायरल किया जा रहा है।


उन्होंने इसकी शिकायत चांदपुर के इंस्पेक्टर और सीओ से भी की थी। लेकिन किसी ने भी वीडियो वायरल करने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की। इसी से नाराज होकर मजबूरी में उन्हें धरने पर बैठना पड़ रहा है ।उनकी मांग है कि जिन्होंने वीडियो वायरल करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है। उन लोगों का पता लगाया जाए और महिला की गरिमा को भंग करने वाले इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।साथ ही इस महिला का भी पता लगाया जाए कि यह महिला कौन है ।

उधर विधायक के धरने पर बैठने का पता लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारी धरना स्थल पर पहुंच गए हैं और विधायक से वार्ता कर रहे हैं।

कार्यवाहक एसपी दिनेश सिंह का कहना है की जानकारी मिलते ही उन्होंने कथित वीडियो ग्रुप एडमिन सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और वीडियो की जांच की जा रही है। अन्य लोगों का भी पता लगाया जा रहा है और यह भी पता किया जा रहा है कि यह वीडियो फेक है या इसको फर्जी तरीके से तैयार किया गया है ।उन्होंने यह भी कहा कि जैसा विधायक जी ने बताया है कि अगर उनकी शिकायत के बाद भी चांदपुर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है तो उनके खिलाफ भी जांच के बाद कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it