Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर के चांदपुर में महाराज की मौत से मचा हड़कंप

बिजनौर के चांदपुर में महाराज की मौत से मचा हड़कंप

जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

 Shiv Kumar Mishra |  10 Sep 2020 5:00 AM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर के चांदपुर में महाराज की मौत से मचा हड़कंप
x

फैसल खान

बिजनौर के चांदपुर में महाराज की मौत से मचा हड़कंप। सूचना पर पहुंची पुलिस। घायल महाराज को इलाज के लिए चिकित्सक के यहां ले जाया गया जहां चिकित्सक ने महाराज को मृत घोषित कर दिया. मौत का स्पष्ट कारण जानने के लिए पुलिस ने पंचायत नामा की कारवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस जांच में जुट गई।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव पहाड़पुर का है। जहां रात लगभग 1:30 बजे आश्रम मंदिर में घायल अवस्था में महाराज मिले थे। जिन्हें चिकित्सक को दिखाया गया चिकित्सक ने महाराज को मृत घोषित कर दिया। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

बताया जा रहा है कि महाराज चार-पांच दिन पहले ही मंदिर में आए थे जहां यह मामला हो गया। इस पूरे मामले में एसपी बिजनौर धर्मवीर सिंह का कहना है कि कुछ दिन पहले महाराज योगानंद जी आश्रम में आए थे वहां पर एक पुजारी भी रहते हैं। रात में लगभग 1:30 बजे जब वह सोच के लिए उठे तो लड़खड़ा कर गिर गए। उनकी उम्र 75 से 80 वर्ष थी लड़खड़ा कर गिरने से तखत से चोट लगी ब्लीडिंग हुई।

स्थानीय चिकित्सक आया लेकिन उनकी दुखद मृत्यु हुई। मौके पर स्थानीय पुलिस क्षेत्राधिकारी एसपी सिटी ने मौका मुआयना किया। इनकी मृत्यु लड़खड़ा कर गिरने से ब्लडिंग होने से हुई है फिर भी पंचायत नामा पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it