बिजनौर

लव जिहाद के मामले में दाखिल हुई कोर्ट में चार्जशीट

Shiv Kumar Mishra
6 Jan 2021 3:17 AM GMT
लव जिहाद के मामले में दाखिल हुई कोर्ट में चार्जशीट
x

लव जिहाद के मामले में जनपद बिजनौर में कोर्ट में दूसरी चार्जशीट को सबमिट किया गया है। धामपुर थाना क्षेत्र में 15 दिसंबर को लव जिहाद के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया था। धामपुर क्षेत्राधिकारी को इस प्रकरण में जांच अधिकारी बनाया गया था। धामपुर क्षेत्र अधिकारी ने जांच के बाद बिजनौर कोर्ट में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है।

बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के गांव बेरखेड़ा चौहान के रहने वाले अनिल ने पास के नसीरपुर गांव के रहने वाले सोनू उर्फ साकिब के ऊपर लव जिहाद व धर्म परिवर्तन का मुकदमा 15 दिसंबर को दर्ज कराया था।

अनिल ने दी तहरीर में आरोपी युवक साकिब पर युवती को सोनू का नाम बताकर उसे धर्म परिवर्तन कराने और अपरहण कर ले जाने में धामपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।इस प्रकरण को लेकर धामपुर पुलिस ने 15 दिसंबर को आरोपी सोनू उर्फ साकिब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि इस प्रकरण को लेकर धामपुर क्षेत्राधिकारी ने जांच कर लव जिहाद के मामले में बिजनौर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है।पुलिस ने 363,366,354 आईपीसी,325 एससी एक्ट,पास्को एक्ट व धर्म समपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है

फैसल खान बिजनौर

Next Story