Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > जिला अधिकारी कार्यालय में तैनात लिपिक का शव मिला, मचा हडकम्प

जिला अधिकारी कार्यालय में तैनात लिपिक का शव मिला, मचा हडकम्प

 Shiv Kumar Mishra |  22 Sep 2020 7:43 AM GMT  |  बिजनौर

जिला अधिकारी कार्यालय में तैनात लिपिक का शव मिला, मचा हडकम्प
x

फैसल खान

बिजनौर। जिला अधिकारी कार्यालय में तैनात एक लिपिक का शव गंगा खादर इलाके में रेत पर पड़ा मिला है।शव देखने से पता चला है कि शव तीन से चार दिन पुराना है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। उधर मृतक के घर वालों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा रखी थी।शव मिलने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।

बिजनौर कोतवाली शहर के प्रगति विहार कॉलोनी का रहने वाला रोहित नाम का युवक जिला अधिकारी कार्यालय बिजनौर में लिपिक के पद पर तैनात था। 17 सितंबर को शाम 8:15 बजे से रोहित बिना घर पर बताएं चला गया था। जिसके बाद रोहित के भाई सोहित ने बिजनौर थाना कोतवाली शहर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आज जनपद के चांदपुर थाना क्षेत्र के हस्तिनापुर पुल के पास गंगा खादर इलाके के रेत से युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है।

शव देखने से पता चला है कि मृतक युवक का शव 3 से 4 दिन पुराना है। साथ ही 6 महीने से कार्यालय में अनुपस्थित रहने के कारण मृतक युवक निलंबित चल रहा था। पुलिस जांच पड़ताल में पता चला है कि मृतक युवक नशे का आदी था।

शव मिलने के बाद एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने फोन पर बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक के मृत्यु के कारणों का पता चल पाएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it