Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > यूपी के बिजनौर में मंदिर से मूर्ति खंडित कर गंदे नाले में डाली, जानकारी मिलते है इलाके में आक्रोश

यूपी के बिजनौर में मंदिर से मूर्ति खंडित कर गंदे नाले में डाली, जानकारी मिलते है इलाके में आक्रोश

 Special Coverage News |  23 Nov 2018 9:27 AM GMT  |  बिजनौर

यूपी के बिजनौर में मंदिर से मूर्ति खंडित कर गंदे नाले में डाली, जानकारी मिलते है इलाके में आक्रोश
x

बिजनौर के सुन्दरपुर बेहडा गांव मे मन्दिर की मूर्ति को खंडित कर दिया. मंदिर में भगवान शिव मूर्ति की थी. मूर्ति को खंडित करके गन्दे नाले मे फेंक दिया. जिसे जानकार गांव मे हड़कम मच गया जब सुबह पुजारी मन्दिर पहुंचे तो देखा की मूर्ति मन्दिर मे नही.


इसकी सूचना जब पुजारी ने गांव के प्रधान को दी तो प्रधान ने मौके पर जाकर देखा तो मूर्ति मन्दिर से गायब थी. प्रधान ने भी इसकी सूचना गांव वालों व पुलिस थाने को दी. जब गांव वाले मन्दिर पर पहुंचे तो मूर्ति मन्दिर मे नही थी तो गांव वालों ने हंगामा शुरू कर दिया.जैसे तैसे कर प्रधान ने गांव वालों को शान्त करा तो नांगल थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी.


पुलिस ने हंगामे को देख कर ओर थानो की पुलिस को भी बुलाया गया. पीएसी को भी मौके पर तैनात कर दिया. देखते ही देखते एसपी सीटी भी मौके पर पहुंच गये. जिसे गांव मे कोई बवाल न हो सक कुछ शरारती तत्वों ने गांव का महोल खराब करने की साजिश के तहत मन्दिर की मूर्ति को खंडदीत कर मूर्ति को चलते गन्दे नाले मे डाल दिया इसे गांव मे भारी आक्रोश है .

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it