बिजनौर

किसानों ने गांव में ट्रैक्टर रैली निकालकर की परेड की प्रैक्टिस

Shiv Kumar Mishra
14 Jan 2021 9:08 AM GMT
किसानों ने गांव में ट्रैक्टर रैली निकालकर की परेड की प्रैक्टिस
x

बिजनौर। कृषि कानून बिल के विरोध में जहां लगातार किसान दिल्ली पहुंच रहे हैं। तो वहीं इस काले बिल के विरोध में जनपद बिजनौर के नांगल सोती थाना क्षेत्र के किसानों ने आज ट्रैक्टर ट्रॉली द्वारा रैली निकालकर किसान बिल का विरोध किया। साथ ही दिल्ली में होने वाली ट्रैक्टर परेड की प्रैक्टिस भी की। इस अवसर पर सैकड़ों किसान ट्रैक्टर लेकर गांव-गांव में जाकर लोगों को काले बिल के विरोध में जागरूक करने का काम किया।

बिजनौर जनपद में किसान बिल के विरोध को लेकर किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। वही किसान 26 जनवरी को दिल्ली के लाल किला में ट्रैक्टर द्वारा होने वाले प्रदर्शन को लेकर आज नांगल सोती क्षेत्र के कई गांव में ट्रैक्टर से रैली निकालकर लोगों को जागरूक करने का काम किया। किसानों ने सैकड़ों ट्रैक्टर से गांव गांव जाकर इस रैली के माध्यम से किसानों को काले कृषि बिल के बारे में बताया और उनसे 26 जनवरी को दिल्ली लाल किला परेड में पहुंचने का आवाहन किया।

भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह ने सभी किसानों से कृषि बिल के विरोध में 26 जनवरी को दिल्ली लाल किला ट्रैक्टर ट्रॉली से पहुंचकर कृषि बिल के विरोध में पहुंचने का आवाहन किया है। युवा प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि केंद्र सरकार द्वारा इस कानून के तहत किसानों का शोषण किया जा रहा है। जो कि किसान बर्दाश्त नहीं करेगा।

फैसल खान बिजनौर

Next Story