बिजनौर

विदेशी जमाती के सदस्यों ने अस्पताल स्टाफ से की बिरयानी की मांग

Shiv Kumar Mishra
4 April 2020 1:14 PM GMT
विदेशी जमाती के सदस्यों ने अस्पताल स्टाफ से की बिरयानी की मांग
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में 200 से ज्यादा विदेशी तबलीगी जमात के लोगों के मिलने से जहां हड़कंप मच गया था। तो वहीं इस जमात के विदेशी व अन्य लोगों द्वारा अलग-अलग जगह पर जाकर प्रचार-प्रसार भी किया गया था।

जनपद बिजनौर के नगीना क्षेत्र में अभी हाल फिलाल में ही तबलीगी समाज के 8 इंडोनेशिया विदेशी धर्म प्रचारक मिले थे। इन्हें स्वास्थ्य व जिला प्रशासन द्वारा चिन्हित करके जिला अस्पताल में आइसोलेट कर दिया गया था।इन जमातियों द्वारा जहां अन्य जिलों में भी स्वास्थ्य विभाग के महिला स्टाफ से अश्लील हरकत का मामला संज्ञान में आया है। तो वही जनपद बिजनौर के जिला अस्पताल में आइसोलेट 8 विदेशी जमातियों ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों से बिरयानी की मांग की है।

तबलीगी जमात के विदेशी धर्म प्रचारकों द्वारा जहां लगातार अलग-अलग जिलों से उनके अश्लील हरकतों व थूकने की खबर आ रही है। तो बिजनौर के जिला अस्पताल में भर्ती तबलीगी जमात के आठ विदेशी इंडोनेशिया धर्म प्रचारकों ने आइसोलेट के दौरान स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ से बिरयानी की मांग की है। वही पता चला है कि इन जमातियों द्वारा स्वास्थ्य विभाग के सफाईकर्मियों से अभद्रता भी गई की गई है।

सीएमएस ज्ञान चंद ने बताया कि इन 8 विदेशी धर्म प्रचारक द्वारा बिरयानी की मांग की गई थी साथ ही सूचना मिली थी कि अस्पताल के सफाई कर्मचारियों से भी इन लोगों ने अभद्रता की है। मौके पर जिला प्रशासन की टीम ने पहुंचकर इन जमातियों को कड़े लहजे में समझा दिया है। अगर फिर भी नहीं मानते तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Next Story