बिजनौर

मामूली विवाद में चाकू से गोदकर दोस्त ने दोस्त की हत्या

Shiv Kumar Mishra
25 Feb 2021 2:07 PM GMT
मामूली विवाद में चाकू से गोदकर दोस्त ने दोस्त की हत्या
x

बिजनौर: मामूली विवाद को लेकर एक दोस्त ने अपने दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, कोल्ड स्टोरेज में काम करने वाले दो दोस्तों में बोरी उठाने को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस कहासुनी को लेकर एक दोस्त को इतना बुरा लगा कि 1 सप्ताह के बाद दोस्त ने आज अपने दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वहीं मृतक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

जनपद बिजनौर के थाना किरतपुर क्षेत्र के रहने वाले पवन कुमार और हेमंत किरतपुर नजीबाबाद रोड पर बने एक कोल्ड स्टोरेज में पल्लेदारी का काम करते थे। 1 सप्ताह पहले इन दोनों में बोरी उठाने को लेकर कहासुनी हो गई थी।इस कहासुनी के बाद हेमंत ने पवन को रास्ते से हटाने के लिए योजना बनाकर आज उसकी चाकू से वार कर हत्या कर दी। इलाज के दौरान पवन कुमार ने दम तोड़ दिया। मृतक के घर वालों ने हेमंत के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या आरोपी हेमंत को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने इस घटना को लेकर बताया कि आरोपी हेमंत ने अपने दोस्त पवन की चाकू मारकर घायल कर दिया था।जिसके बाद इलाज के दौरान कुछ ही घंटों में पवन की मौत हो गई। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही है।

Next Story