Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > तेज़ रफ़्तार बस और ट्रक की टक्कर, दर्ज़न भर यात्री घायल

तेज़ रफ़्तार बस और ट्रक की टक्कर, दर्ज़न भर यात्री घायल

 Special Coverage News |  21 Sep 2018 12:43 PM GMT  |  बिजनौर

तेज़ रफ़्तार बस और ट्रक की टक्कर, दर्ज़न भर यात्री घायल
x

फैसल खान

बिजनौर। थाना नूरपुर क्षेत्र के ताजपुर रोड पर एक निजी बस और तेज़ रफ़्तार ट्रक की टक्कर में एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए।हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई।मौके पर राहगीरो की मदद से सभी घायलों को सुरक्षित बस से निकाल लिया गया है।कुछ गंभीर घायलो को हायर सेंटर मेरठ और मुरादाबाद रेफर किया गया है। 3 घायलो का बिजनौर अस्पताल में इलाज़ चल रहा है। मौके पर पहुँची पुलिस ने ट्रक और बस को क्रेन से खिंचवाकर थाने ले जा रही है।


ताजपुर से यात्रियों से भरी बस आज नूरपुर आ रही थी।नूरपुर से ताजपुर की तरफ जा रही तेज़ रफ़्तार ट्रक और बस की आमने सामने की टक्कर हो गई।इस जोरदार टक्कर में बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया है।इस हादसे में सभी घायलों को पहले तो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नूरपुर में भर्ती कराया गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे घायलो के रिस्तेदार कुछ लोगो को मुरादाबाद और कुछ घायल के परिजन अपने घायलो को मेरठ अस्पताल लेकर चले गए है।


बिजनौर जिला अस्पताल में 3 घायलो को लाया गया है। जिसमे से मुशर्रफ की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि घायल विशम्भर और राजबाला का डॉक्टर द्वारा इलाज़ जारी है। घायल के परिजन अरविंद ने बताया कि बस और ट्रक की टक्कर में लगभग 15 लोग घायल हुए है।इस हादसे में अभी तक किसी के मरने की कोई सूचना नही है। जिला अस्पताल में डॉक्टर मनोज सेन ने बताया कि इस हादसे में 3 लोगो को बिजनौर जिला अस्पताल लाया गया है। अभी सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। अभी सभी की हालत ठीक है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it