Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > पति ने थाने में पत्नी को दिया तलाक, प्रेमिका से किया थाने में निकाह

पति ने थाने में पत्नी को दिया तलाक, प्रेमिका से किया थाने में निकाह

 Special Coverage News |  25 Sep 2018 7:02 AM GMT  |  बिजनौर

पति ने थाने में पत्नी को दिया तलाक, प्रेमिका से किया थाने में निकाह
x

फैसल खान

बिजनौर। केंद्र सरकार तीन तलाक के मुद्दे को लेकर भले ही लाख दावे करे। लेकिन तीन तलाक के सारे दावे फेल होते नजर आ रहे है। इसी कड़ी में जनपद बिजनौर के थाना कोतवाली देहात की पुलिस ने पति द्वारा पत्नी को फोन पर तीन बार तलाक बोलकर तलाक ले लिया और पुलिस ने तलाक के बाद प्रेमी और प्रेमिका का निकाह थाने में करा दिया। निकाह पढ़ने की प्रथा भी थाने में प्रभारी निरीक्षक के कमरे के सामने हुई। बरहाल पुलिस इस मामले में अनभिज्ञता जताते हुए कुछ भी बताने को तैयार नही है।





थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव बरुकी का रहने वाला गुलफाम गांव की एक लड़की तरन्नुम से प्यार करता था। लड़के के घर वालो ने गुलफाम की शादी हल्दौर थाना क्षेत्र के रहने वाली लड़की सल्तनत से तय कर दी थी। गुलफाम की शादी 15 जुलाई 18 को सल्तनत के साथ हो गई थी। कल अचानक से गुलफाम के प्रेमिका तरन्नुम अपने प्रेमी के घर पहुँच गई और गुलफाम से निकाह करने की जिद पर अड़ गई।



हंगामे की सूचना पर थाने की पुलिस प्रेमी को थाने ले आई। प्रेमिका के हंगामा और जहर खाने की बात पर गुलफाम ने फोन पर अपनी पत्नी को तीन तलाक बोलकर उससे तलाक ले लिया। तलाक की सूचना पर सल्तनत के घर वाले थाने पहुँचे और दोनों पक्षो में बातचीत के बाद प्रेमी और प्रेमिका का निकाह थाने परिसर में पुलिस की मौजूदगी में मौलवी द्वारा करा दिया गया। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने थाने के अंदर निकाह की बात को इंकार करते हुए निकाह की बात और इस मामले से अनभिज्ञता जताई है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it