बिजनौर

बिजनौर में मासूम से दुष्कर्म

Shiv Kumar Mishra
26 Nov 2020 10:19 AM GMT
बिजनौर में मासूम से दुष्कर्म
x

फैसल खान बिजनौर

अज्ञात युवक द्वारा बाजार सामान खरीदने गई नाबालिक बच्ची को बहला फुसलाकर ले जाने के बाद दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने नाबालिग बच्ची को रात भर अपने साथ रखा और सुबह उसको छोड़ दिया। रोती बिलखती बच्ची अपने परिजनों के पास पहुंची और आपबीती सुनाई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

दरअसल चांदपुर में क्राइम चरम सीमा पर है।आए दिन चोरी लूट हत्या जैसी घटना सामने आ रही है।थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी नाबालिग 14 वर्षीय बच्ची गांव में लगे बाजार से सामान खरीद रही थी। इसी दौरान अज्ञात युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और बच्ची के साथ दुराचार किया परिजनों ने नाबालिग बच्ची की पूरी रात तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया।

सुबह होने पर बच्ची को छोड़ दिया बच्ची जंगलों से रोती बिलखती पास के गांव पहुंच गई तभी ग्रामीणों ने मासूम बच्ची के परिजनों को फोन पर सूचना दी। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि मासूम बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है ।और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story