बिजनौर

बिजनौर में अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट मे आने से मासूम की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
3 May 2020 2:27 PM GMT
बिजनौर में अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट मे आने से मासूम की दर्दनाक मौत
x
एक ही दिन में दादा और पोते की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

फैसल खान बिजनौर

जनपद बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कस्बा बढ़ापुर में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से 4 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई मासूम का पिता अपने बाप को दफनाकर घर लौटा ही था कि उसके मासूम को अनियंत्रित और तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार .दी जिससे 5 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई, एक ही दिन में दादा और पोते की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल आपको बता दें कि बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कस्बा बड़ापुर के मोहल्ला लालसराय निवासी कासिम का लगभग 5 वर्षीय पुत्र अपने घर के बाहर खड़े नल पर हाथ धो कर घर जा रहा था कि एक तेज रफ्तार और अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बच्चे के टक्कर मार दी. जिससे बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

बच्चे के परिजन बच्चे के दादा का दफीना कर घर लौट हीे थे कि अनियंत्रित ट्रैक्टर ने पोते की जान ले ली, एक ही दिन में परिवार में 2 मौतों से कोहराम मच गया घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Next Story