बिजनौर

बिजनौर में प्रेमी पर प्रेमिका को चाकू मारने का आरोप

Shiv Kumar Mishra
6 Jun 2020 7:37 AM GMT
बिजनौर में प्रेमी पर प्रेमिका को चाकू मारने का आरोप
x
घायल सोनम के घरवाले जब सोनम को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे तो वहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल बिजनौर रेफर कर दिया।

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर एक युवक पर लड़की के घरवालों ने घर में घुसकर चाकू से वार करने का आरोप लगाया है। उधर लड़की के घर वालो ने गंभीर हालत में लड़की को जिला अस्पताल भर्ती कराया है।

उधर डॉक्टर का कहना है कि लड़के और लड़की दोनों पर चाकू से वार किया गया है ।जिसमें लड़के और लड़की दोनों घायल हुए हैं। दोनों का उपचार किया जा रहा है। स्थिति गंभीर होने पर दोनों को हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया जाएगा।

थाना मंडावर के इमामपूरा गांव के रहने वाले मरगूब नाम के व्यक्ति पर अपनी प्रेमिका सोनम पर चाकू से वार करने का आरोप लगा है। सोनम के भाई फैसल ने बताया कि युवक ने घर में आकर उसकी बहन पर चाकू से हमला कर उसकी बहन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल सोनम के घरवाले जब सोनम को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे तो वहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल बिजनौर रेफर कर दिया।

उधर जिला अस्पताल के डॉक्टर प्रेम प्रकाश का कहना है कि मरगूब और सोनम नाम की लड़की जिला अस्पताल आए थे इन दोनों पर चाकू से वार किया गया है। दोनों की हालत गंभीर है।दोनों का इलाज किया जा रहा है। स्थिति नाजुक होने पर इन्हें हायर सेंटर मेरठ रेफर किया जा सकता है। इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।


Next Story