Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में विवाहिता की हत्या

बिजनौर में विवाहिता की हत्या

 Special Coverage News |  2018-08-11 10:44:02.0  |  बिजनौर

बिजनौर में विवाहिता की हत्या

बिजनौर। थाना किरतपुर के जवाली गांव में एक शादी सुदा महिला का शव घर मे रस्सी से लटका हुआ मिला है। महिला का शव मिलने के बाद मायके पक्ष लोगो ने पति और ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया।सूचना पर पहुँची पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भर शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। मृतका के घर वालो ने पति और उनके घर वालो के खिलाफ थाने में हत्या की तहरीर दी है।पुलिस पीएम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का पता चलने की बात कह रही है।


मृतिका बिजनौर कोटकादर क्षेत्र की रहने वाली थी।मृतिका गुलाब सह की शादी अभी हाल के दिनों में किरतपुर के जवाली गांव के आक़िफ़ नाम के युवक के साथ हुई थी। मृतिका की माँ दिलशाद का आरोप है कि आक़िफ़ अभी कुछ दिन पहले उससे 1 लाख रुपया मांगने आया था।उसके पास रुपया नही था।उसने कुछ दिनों में इंतज़ाम करके देने के लिये कहा था और दामाद से अपनी बेटी को परेशान न करने की बात कही थी।लेकिन आरोपी पति आक़िफ़ और बहनोई अरशद ने मिलकर उसकी बेटी को रस्सी का फंदा गले मे डालकर उसे मौत की नींद सुला दिया।


वही एसपी सिटी दिनेश सिंह ने इन हत्या को लेकर बताया की लड़का और लड़की के बीच शादी से पहले प्रेम प्रसंग चल रहा था।लड़की के प्रेग्नेंट होने पर लड़के द्वारा शादी के लिये मना कर दिया गया था।मृतिका की माँ ने कुछ समय पहले रेप मामले में मुकदमा लिखवाया था।जिसके बाद लड़के ने लड़की से शादी कर ली थी।आज मृतिका का शव उसके पति के घर से संदिग्ध अवस्था मे मिला है।पुलिस पीएम रिपोर्ट आने का इंतज़ार कर रही है।तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करेगी।

Tags:    
Share it
Top