बिजनौर

बेरहम दादी ने पोते को पीट पीट कर किया अधमरा और कमरें में बंद, दम घटने से मासूम की मौत

Shiv Kumar Mishra
26 July 2023 7:18 AM GMT
बेरहम दादी ने पोते को पीट पीट कर किया अधमरा और कमरें में बंद, दम घटने से मासूम की मौत
x
Merciless Grandmother Beaten Her Grandson To Make Him Half-dead And Locked In The Room

फैसल खान बिजनौर

एक ऐसी कलयुगी अधेड़ उम्र की दादी समाज के सामने उस वक़्त बेनक़ाब हुई। जब दादी ने ही अपने ही आठ साल के पौते को कमरे में बंद करके कई दिनों तक भूखा प्यासा रखा। इतना ही नही पत्थर दिल दादी का इतने पर भी दिल नही पसीजा तो उसने अपने पौते को इतनी मार लगाई। उसकी पीठ चोट के निशान से सुर्ख हो गई आखिरकार बन्द कमरे में मासूम की घुट घुट कर जान चली गई है। पुलिस के अफसरों ने मौके पर जाकर मृतक मासूम के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

घर की चारपाई पर पड़ा ये है बिजनौर के सदर बाजार का रहने वाला आठ साल का समद जो अब इस दुनिया मे नही है।समद की दादी बुंदिया पर परिजनों व मृतक के छोटे भाई ने दादी पर गंभीर आरोप लगाए है।पत्थर दिल दादी बुंदिया पर आठ साल के मासूम बच्चे को घर मे कई कई दिन तक बन्द करने व खाना पीना न देना व मारपीट का आरोप लगा है। मारपिटाई व खाना न मिलने की वजह से परिवार वालो का कहना है कि बच्छे की इसी वजह से मौत हुई है।

घर मे मचे कोहराम के बाद जमा भीड़ ने पूरे मामले की जैसे ही पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंचे पुलिस के अफसरान भी घटनास्थल दौड़े ।मृतक बच्छे के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है ।पुलिस बारीकी से पूरे मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है। दिल दहलाने वाली घटना के बाद हर कोई सदमे में है। इधर ज़माने से मुँह छिपाए आरोपी दादी बुंदिया अपने आप को बेकसूर बता रही है बल्कि लोगो को भी गुमराह कर रही है कि पोते की तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान आठ साल के मासूम बच्छे की मौत हुई है। बहरहाल ये फिलहाल जाँच का विषय है लेकिन इतना ज़रूर है कि दादी की करतूत को मृतक का छोटा भाई सदमे में होने के बाद अपनी दादी की करतूत यानी भाई की पिटाई की बात ज़रूर बया कर रहा है।

Next Story