Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > खनन विभाग टीम का छापा, खनन माफियाओं ने की खनन अधिकारी से मारपीट

खनन विभाग टीम का छापा, खनन माफियाओं ने की खनन अधिकारी से मारपीट

 Special Coverage News |  29 Oct 2018 5:14 PM GMT  |  बिजनौर

खनन विभाग टीम का छापा, खनन माफियाओं ने की खनन अधिकारी से मारपीट
x

फैसल खान

बिजनौर कोतवाली शहर की चांदपुर चुंगी पर खनन विभाग की टीम ने छापा मारकर कई कुंटल खनन सामग्री अपने कब्जे में ले ली है। खनन इंस्पेक्टर ने द्वारा खनन सामग्री को स्टॉक करने वाले विक्रेताओं के यहां टीम के साथ पहुंचकर छापा मारा। छापेमारी के दौरान खनन सामग्री को स्टॉक करने वालों विक्रेताओं में हड़कंप मचा रहा। इस दौरान जांच टीम में खनन इंस्पेक्टर, सदर एसडीएम व पुलिस क्षेत्राधिकारी मौजूद रहे।


दरअसल बिजनौर में खनन सामग्री को स्टॉक करने का लाइसेंस ना होने व खनन सामग्री को बिना लाइसेंस के बेचने पर छापेमारी की। छापेमारी करते हुए खनन विभाग की टीम ने सभी खनन सामग्री जप्त कर ली है और जप्त की गई सभी सामग्री विभाग द्वारा नीलाम की जाएगी। उधर छापेमारी की कार्रवाई करते हुए सदर एसडीएम बृजेश कुमार ने बताया कि खनन सामग्री को स्टॉक में रखने की अनुमति नहीं है। पहले भी इन सभी ट्रेडर्स को चेतावनी दे दी गई थी उसके बावजूद भी ट्रेडर्स द्वारा खनन सामग्री को स्टाक किया जा रहा था। जिसके चलते आज यह कार्यवाही की गई है और इनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।


प्रदेश में योगी राज कायम होने के बाद बिजनौर में गुंडे माफियाओ का बोल बाला उस वक़्त देखने को मिला जब आज बिजनौर की तेज तर्रार खनन माफियाओ की रातो की नींद उड़ा देनी वाली लेडी सिंघम के नाम से मशहूर खनन अधिकारी डॉक्टर रंजना के साथ बोखलाए खनन माफियाओं ने मारपीट कर डाली।

डॉ रंजना आज जब अपने गार्ड और ड्रावर के साथ रोड पर पड़े रेत बजरी हटवाने की नियत से निकली थी, तभी गुंडे तत्व ने ड्रावर और गार्ड पर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया। तभी सुचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की मगर वो फरार होने में कामयाब हो गए उधर खनन अधिकारी ने पुलिस में प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it