Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > चांदपुर विधायक कमलेश सैनी वीडियो वायरल प्रकरण मे उच्चस्तरीय जांच की मांग, सैनी समाज में घटना पर नाराजगी

चांदपुर विधायक कमलेश सैनी वीडियो वायरल प्रकरण मे उच्चस्तरीय जांच की मांग, सैनी समाज में घटना पर नाराजगी

 Special Coverage News |  4 Oct 2018 7:04 AM GMT  |  बिजनौर

चांदपुर विधायक कमलेश सैनी वीडियो वायरल प्रकरण मे उच्चस्तरीय जांच की मांग, सैनी समाज में घटना पर नाराजगी
x

रेहड़चांदपुर विधायक कमलेश सैनी की कथित अश्लील व झूठी वीडियो वायरल होने से सैनी समाज मे रोष व्याप्त है। सैनी समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पक्षपाती कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

गाँव फतेहपुर धारा के ग्राम प्रधान ओमप्रकाश सैनी के आवास पर गुरूवार की मध्याह्न सैनी समाज की एक बैठक आयोजित की गयी। बैठक मे सैनी समाज के लोगो ने बताया की भाजपा विधायक श्रीमती कमलेश सैनी की छबि धूमिल करने के लिये कूटनीतिक तरीके से फर्जी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर फैलायी गयी है। इससे पहले भी विधायक की छबि को दागदार करने के लिये विपक्षियों द्वारा पुरजोर प्रयास किया गया।


सैनी समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन पर पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस सबकुछ जानते हुए भी अनभिज्ञ बन रही है और एकपक्षीय कार्रवाई कर रही है। उपस्थित लोगो ने मुख्यमंत्री से घटना की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग करते उक्त मामले के सूत्रधार का पता लगाकर उस पर कानूनी कार्रवाई करने व रासूका लगवाने की मांग की है। बैठक मे लेखराज सिंह सैनी, पूरन सिंह, कृपाल सिंह, टीकाराम, भूक्कन, गोकुल सिंह,जसवंत सिंह ग्राम प्रधान छजमलवाला, भाजपा नेता गुरजीत सिंह, मलकीत सिंह, हुकुम सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it