Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > विद्युत विभाग की लापरवाही से एक युवक की विद्युत लाइन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत

विद्युत विभाग की लापरवाही से एक युवक की विद्युत लाइन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत

 Special Coverage News |  11 Oct 2018 5:47 AM GMT  |  बिजनौर

विद्युत विभाग की लापरवाही से एक युवक की विद्युत लाइन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत
x

फ़ैसल खान

मामला चांदपुर के ग्राम चोंधेड़ी का है जहां विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते एक युवक की विद्युत लाइन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई आपको बता दें यह कोई पहला मामला नहीं है विद्युत विभाग की लापरवाही का बीते चार महा पूर्व एक ही घर के तीन बच्चों की विद्युत लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई थी क्षेत्र में ऐसी घटनाएं अक्सर होती रहती हैं लेकिन विद्युत विभाग सोया हुआ है।


आज फिर देखने को मिला है ग्राम चोंधड़े में बीते 4 दिनों से विद्युत लाइन के तार टूटे पड़े थे जिसको ग्राम वासियों द्वारा विद्युत विभाग को अवगत करा दिया गया था लेकिन विद्युत विभाग को आज के हादसे का इंतजार था आज सुबह विद्युत विभाग का कर्मचारी ग्राम में पहुंचा और विद्युत लाइन के समीप पेड़ों को काटने के लिए ग्राम वासियों से यह कहकर की विद्युत लाइन का संचालन बंद करा दिया गया है। आप यह पेड़ काट दो ग्राम में रहने वाला एक युवक नसीम पुत्र मुनीर पेड़ पर चढ़ गया। पेड़ पर चढ़ने के पश्चात विद्युत संचालन चालू कर दिया गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जिसको सीएससी लाया गया वहां उसको डॉक्टर आशीष द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।


सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। परिजनों ने विद्युत विभाग के विरुद्ध कोतवाली चांदपुर में तहरीर दे दी है। और मांग की है जो इस प्रकरण में दोषी हो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it