Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > गुलदार के आतंक से ग्रामीणों में दहशत , अधिकारी खामोश

गुलदार के आतंक से ग्रामीणों में दहशत , अधिकारी खामोश

 Special Coverage News |  12 Nov 2018 3:03 PM GMT  |  बिजनौर

गुलदार के आतंक से ग्रामीणों में दहशत , अधिकारी खामोश
x

अफजलगढ़ नगर व ग्रामीण क्षेत्र मे लगातार गुलदार का आतंक छाया हुआ गुलदार ने सोमवार की सवेरे साढ़े छः बजे के करीब गुलदार ने नगर की फैजी कालोनी में टहल रहे एक युवक पर अचानक हमला कर जख्मी कर दिया. परिजनों ने युवक को इलाज के लिए सीएचसी मे भर्ती कराया गया बार बार गुलदार को पकड़ने की मांग करने के बाद भी वन विभाग द्वारा कोई ठोस कदम न उठाये जाने से क्षुब्ध नगरवासियों ने उच्चाधिकारियों से शीघ्र गुलदार को पकड़कर आतंक से निजात दिलाये जाने की मांग की है.


जानकारी के अनुसार नगर के मौहल्ला मंझोली निवासी फईम पुत्र शफीक 25 वर्ष सवेरे साढ़े छः बजे टहलने के लिए आया था जैसे ही वह पैदल चलते हुए फैजी कालोनी के निकट पहुंचा अचानक गन्ने के खेत से निकलकर गुलदार ने फईम पर पीछे से हमलाकर दिया. जिसमें दो तीन मिनट तक फईम की गुलदार से उठापटक होती रही. फईम के शोर मचाने पर कुछ राहगिरो के आ जाने से गुलदार भागकर गन्ने के खेत में जा घुसा जख्मी फईम को परिजनो ने इलाज के लिए सीएचसी मे भर्ती कराया. जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद रिलीव कर दिया गया वही नगर वासियों जावेद अहमद, मौहम्मद अनस,वसीम अहमद,मौहम्मद राशिद,मौहम्मद इकबाल,अफजाल अहमद,खलील अहमद, मौहम्मद असलम,रिजवान अहमद तथा अख्तर हुसैन आदि का कहना है कि लगातार इस इलाके मे गुलदार परिवार सहित देखा जा रहा है. जिसके चलते उन्होंने अनेक बार वन विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया ओर गुलदार को पकड़ने की मांग की जाती रही है. मगर वन विभाग द्वारा कोई उचित कार्रवाई न किये जाने से नागरिको मे भारी रोष है. उन्होंने उच्चाधिकारियों से शीघ्र गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है.


उधर डिप्टी रेंजर श्यामलाल यादव का कहना है कि शीघ्र ही पिंजरा लगवाकर गुलदार को पकड़कर वन क्षेत्र मे छुड़वाया जायेगा. उधर सलावनगर के जंगल में गन्ना छीलने गए महिला के गाल पर पंजा मारकर गुलदार ने किया घायल घायल महिला को रहिगीरो की मदद से सीएचसी अफजलगढ़ भर्ती कराया गया. सोमवार की दोपहर साढ़े बारह बजे के करीब गांव सलावतनगर निवासी महिला ममता देवी पत्नी गजराम सिंह रंजीत सिंह के गन्ना के खेत पर गन्ना छील रही थी कि अचानक गुलदार ने ममता देवी के उपर हमला कर दिया आसपास के खेत में काम कर रहे ऋषिपाल सिंह, राधा देवी आदि ने दौड़कर महिला की जान बचाई. तब तक गुलदार महिला के गाल पर पंजा मारकर भाग गया था. इसके अलावा शाम चार बजे ग्राम सलावनगर निवासी हरनेक सिंह पुत्र संतोष सिंह गन्ने के खेत में छिलाई का काम कर रहा था. इसी दौरान समीप स्थित खेत में छिपे गुलदार ने अचानक हमला करके उसे जख्मी कर दिया. बताया जा रहा है कि पीड़ित की चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास खेत पर काम कर रहे ग्रामीणों ने दौड़कर गुलदार को वहां से भगाया लेकिन तब तक गुलदार युवक की सीने तथा मुंह पर पंजा मार चुका था ग्रामीणों ने गुलदार को पकड़वाने के मांग की है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it