Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > पीएम मोदी से लेकर यूपी के सीएम ने बिजनौर के इन होनहार छात्रों को दी बधाई, जानिये क्यों?

पीएम मोदी से लेकर यूपी के सीएम ने बिजनौर के इन होनहार छात्रों को दी बधाई, जानिये क्यों?

गेम की खोज

 Shiv Kumar Mishra |  6 Sep 2020 3:12 PM GMT  |  बिजनौर

पीएम मोदी से लेकर यूपी के सीएम ने बिजनौर के इन होनहार छात्रों को दी बधाई, जानिये क्यों?
x

फैसल खान बिजनौर

कहते है कि अगर मन में कुछ करने का जज़्बा हो तो बड़े से बड़ा काम भी आसान हो जाता है ऐसा ही कुछ कर दिखाया बिजनौर के दो नौजवान इंजीनिरिंग करने वाले छात्रों ने महज़ चार महीने की मेहनत से जोश नाम का बच्चो का मोबाइल गेम तय्यार कर दोनों ने देश का नाम रोशन किया है जिसे लेकर पीएम मोदी से लेकर यूपी के सीएम ने होनहार छात्रों को बधाई दी है.

देखिये बिजनौर से एक खास रिपोर्ट

ये है बिजनौर के नजीबाबाद इलाके के रहने वाले बीटेक सेकंड ईयर के छात्र एकांश गहलोत व् वैभव बहादुर सक्सैना जो दोनों आपस में गहरे दोस्त है /देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन आत्मनिर्भर भारत से प्रेरित होकर मोदी जी की मन की बात सुनकर उससे प्रेरणा लेकर दोनों कम उम्र के नौजवान छात्रों ने महज़ चार से पांच महीने की मेहनत में मोबाईल पर जोश नाम का बच्चो का गेम की खोज कर उसे तय्यार किया है /हालाँकि एकांश को गेम को बनाते वक़्त कई परेशानियों से भी जूझना पड़ा था.

क्यूंकि ये बिलकुल अलग प्रोजेक्ट था /वही नौ जवान इंजीनिरिंग करने वाले छात्रों का गेम बनाने यह मकसद है की सभी भारतवासियो को अपने देश की बनी निर्माण की चीज़ो पर गर्व होना चाहिए ताकि हम आत्मनिर्भर भारत का निर्माण का हिस्सा बन सके / यही वजह है कि दोनों नौजवान छात्रों को देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी व् यूपी के सीएम ने टिवटर के ज़रिये बधाई सन्देश भेजा है /बहरहाल इनकी कामयाबी से जहाँ इलाके के लोग दोनों को बधाई देते नज़र आ रहे है तो देश के कोने कोने से होनहार छात्रों को बधाई सन्देश मिल रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it