बिजनौर

राशन डीलर की दबंगई,शिकायतकर्ता की सरेआम पिटाई

Shiv Kumar Mishra
24 May 2020 3:58 AM GMT
राशन डीलर की दबंगई,शिकायतकर्ता की सरेआम पिटाई
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। एक शिकायतकर्ता को राशन डीलर की शिकायत करना भारी पड़ गया।राशन डीलर ने शिकायत करने वाले युवक को अपने चार साथियों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर डाली। इस पिटाई में युवक को गंभीर चोटे आई है।पीड़ित युवक के परिजनों ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित युवक ने दबंग राशन डीलर पर गंभीर आरोप लगाते हुए पिटाई का आरोप लगाया है और थाने में तहरीर देते हर पुलिस से इंसाफ की मदद मांगी है।

हम आपको बता दें कि इंतजार नाम के व्यक्ति ने अभी हाल में ही 20 मई को हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव उमरी के राशन डीलर अरशद की दबंगई की शिकायत जिला प्रशासन से करते हुए राशन की गाड़ियों को अन्य जगह पर राशन उतारते हुए पकड़वाया था। इस बात को लेकर राशन डीलर अरशद इंतजार से खुन्नस रखने लगा था।राशन डीलर अरशद ने चार लोगो के साथ मिलकर आज इंतजार की जमकर पिटाई कर डाली। इस पिटाई में इंतजार काफी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

वहीं गंभीर हालत में पीड़ित के परिजनों ने इलाज के लिए पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में इलाज कराने आए इंतजार ने बताया कि उसके गांव का दबंग राशन डीलर अरशद की शिकायत उसने जिला प्रशासन के अधिकारियों से की थी और राशन की गाड़ी अन्य जगह से पकड़वाई थी।जिसके बाद राशन विक्रेता पर तो प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई।लेकिन राशन विक्रेता अरशद ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की है।वहीं पीड़ित ने एक बार फिर से थाने में तहरीर देते हुए इंसाफ की गुहार पुलिस से लगाई है।


Next Story