Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > कोरोना पॉजिटिव 27 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव भेजा घर

कोरोना पॉजिटिव 27 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव भेजा घर

डिस्चार्ज किये गए लोगो को प्रसासन ने फूल भेट कर उनका सम्मान किया तो इनका इलाज करने वाले 25 डॉक्टरों को क्वारन्टीन के लिए भेज दिया गया है।

 Shiv Kumar Mishra |  1 May 2020 1:45 PM GMT  |  बिजनौर

कोरोना पॉजिटिव 27 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव  भेजा घर
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर में आज कोरोना पॉजिटिव 27 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन सबको अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है इसमें 9 लोग मुरादाबाद जिले के भी शामिल हैं अब बिजनौर में मात्र 9 कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या रह गई है। डिस्चार्ज किये गए लोगो को प्रसासन ने फूल भेट कर उनका सम्मान किया तो इनका इलाज करने वाले 25 डॉक्टरों को क्वारन्टीन के लिए भेज दिया गया है।

आज बिजनौर में एक राहत भरी खबर आई जिसमें बिजनौर के अंदर कोरोना संक्रमित लोगों में 27 की दूसरी बार रिपोर्ट नेगेटिव आने पर पुलिस और प्रशासन में खुशी का माहौल छा गया और जिले के लोगों ने भी राहत की सांस ली क्योंकि बिजनौर के अंदर बिजनौर जनपद के 29 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे इसके अलावा मुरादाबाद के 9 कोरोना संक्रमित लोग भी यही के L1 हॉस्पिटल में भर्ती थे आज दोपहर 27 लोगों की दूसरी बार रिपोर्ट निकट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग प्रशासन में खुशी का माहौल छा गया इसमें 9 लोग मुरादाबाद के भी शामिल थे जो कोरोना संक्रमित और उनका उपचार बिजनौर में चल रहा था इनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है जबकि बिजनौर के 29 कोरोना संक्रमित लोगों में अट्ठारह लोगों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है जिसमें बिजनौर के दो लोग जो संभल और कानपुर में भर्ती थे वह पहले ही डिस्चार्ज हो चुके हैं उन सहित 20 लोग जिले में नेगेटिव होने के बाद अब जिले में करोना संक्रमित लोगों की संख्या मात्र 9 रह गई है नेगेटिव आने वाले सभी 27 लोगों को प्रशासन ने आज अस्पताल से डिस्चार्ज करते हुए उनको घर भेज दिया है डिस्चार्ज होने से पहले स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन के लोगों ने इन सभी को गुलाब का फूल देते हुए खुशी खुशी इनको घर के लिए विदा किया और इनके आगे भी अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

अस्पताल से सही होकर आने घर जा रहे ने बताया कि अस्पताल में उनका बहुत अच्छे से ख्याल रखा गया सभी डॉक्टरों ने उनकी हिम्मत बढ़ाई और बहुत अच्छे तरीके से उनकी देखभाल की गई वह अल्लाह का शुक्रिया अदा अदा करते हैं कि आज वह इस गंभीर बीमारी के बाद सही होकर अपने घर अपने बच्चों में जा रहे हैं।

उधर जिलाधिकारी रमाकांत पांडे ने बताया कि बिजनौर के 27 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है इसमें 9 लोग मुरादाबाद के हैं यह सभी यहां के L1 हॉस्पिटल में भर्ती थे इनका रिपीट टेस्ट भी कराया गया जो नेगेटिव आया है आज इन सभी को घर के लिए डिस्चार्ज कर दिया गया है इनमें 18 लोग बिजनौर के हैं और 9 लोग मुरादाबाद के हैं बिजनौर के दो लोग मुरादाबाद और संभल में भर्ती थे जो पहले ही डिस्चार्ज हो चुके हैं इन सब को मिलाकर बिजनौर के 20 लोग कोरोना संक्रमित से स्वस्थ होकर अपने घरों के लिए जा रहे हैं अब जनपद में मात्र 9 पेशेंट क्रोना पॉजिटिव रखे हैं उम्मीद है कि हमारा जिला रेड जोन में है इन लोगों के सही होने के बाद कुछ स्थिति बदलेगी और उसके बाद ही हम कुछ निर्णय ले पाएंगे।

वही कोरोना संक्रमित मरीजों का उपचार करने वाली 25 डॉक्टरों की टीम को भी फूल देकर प्रशासन द्वारा सम्मानित किया गया और सीएमओ विजय यादव के अनुसार इन सभी डॉक्टरों को भी 14 दिन के लिए क्वारन्टीन मैं रहना होगा इनके लिए होटल रॉयल कैसल में क्वारन्टीन रहने की व्यवस्था की गई है।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सभी मरीज खुशी खुशी स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के साथ-साथ खुदा का शुक्रिया अदा करते हुए अपने घर के लिए रवाना हो गए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it