Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर के स्योहारा में सड़क हादसा, नदीम की मौत व आधा दर्जन घायल

बिजनौर के स्योहारा में सड़क हादसा, नदीम की मौत व आधा दर्जन घायल

 Special Coverage News |  9 Oct 2018 7:17 AM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर के स्योहारा में सड़क हादसा, नदीम की मौत व आधा दर्जन घायल
x

बिजनौर। मंगलवार की सुबह एक ही मौहल्ले के आधा दर्जन कामगारों के लिए उस समय मुसीबत बन गई जब ये लोग स्योहारा से धामपुर की और हर दिन की तरह आज भी रवाना हुए, अभी आधा रास्ता ही पार किया था की उनका (विक्रम) वाहन सड़क चौड़ीकरण के चलते खोदी गई साईड में लुढ़क गया जिसमें बैठे यात्रियों में एक की मौक़े पर ही मौत व आधा दर्जन के लगभग लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।



हर दिन की तरह मंगलवार की सुबह भी नगर के मौहल्ला पटवारीयान निवासी कुछ लोग जो की ठेला लगाकर फ़ल बेचने का काम करते है, धामपुर मंडी से फ़ल ख़रीदने के लिए धामपुर मंडी जा रहे थे स्योहारा से ये सभी लोग एक विक्रम में बेठे और धामपुर की और चल दिए, जब इनका विक्रम धामपुर थानाक्षेत्र के ग्राम सरकथल पहुचे तो उनका विक्रम सड़क चौड़ीकरण के लिए खोदी गई साईड में फ़िसल गया जिस कारण विक्रम उक्त गड्ढे में जा गिरा जिसमें बेठे यात्रियों में से आधा दर्जन यात्री ताहिर वल्द अब्दुल हमीद 45 साल, हामिद वल्द ज़ाहिद 40 साल, गुलज़ार वल्द अबरार 24 साल, आसिम वल्द अबरार 32 साल, व तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल व नवयुवक नदीम वल्द नसीम 20 साल, की मौक़े पर ही मौत हो गई।





वक़्त पर डायल 100, व 108, एम्बुलेंस पहुच जाती तो बच सकती थी नदीम की जान

जैसे ही ये हादसा हुआ ग्रामीण घटना स्थल की और दौड़ पड़े और विक्रम में दबे यात्रियों को निकालने में लग गए वही कुछ लोगों ने डायल 100, व 108, एम्बुलेंस को फ़ोन लगाया पर काफ़ी देर तक फ़ोन लगाने पर भी ये दोनों वाहन वक़्त पर नही पहुच सके जिसके चलते विक्रम के निचे दबे नदीम की साँसे कुछ देर चलने के बाद रुक गई।




आरोप

आज हुई इस घटना से दुखी लोगों का आरोप है की उक्त रोड़ पर पिछले 6/7 महीनों से चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है जिसकी रफ़्तार बहुत धीमी है। पिछले कई माह से तो इसपर काम होता दिखाई ही नही दे रहा जिस कारण इस मार्ग पर हर दिन रोड़ हादसें हो रहे है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it