Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में प्रधानमंत्री आवास योजना में घोटाला

बिजनौर में प्रधानमंत्री आवास योजना में घोटाला

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने डीएम से जांच कराने और पात्रों को लाभ दिए जाने की मांग की है।

 Shiv Kumar Mishra |  4 March 2020 6:36 AM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर में प्रधानमंत्री आवास योजना में घोटाला
x

फैसल खान बिजनौर

प्रधानमंत्री आवास योजना में धांधली और जई पर आवास बनवाने के नाम पर सुविधा शुल्क लेने का आरोप ग्रामीणों द्वारा लगाया गया है।जनपद के साहनपुर के लोगों ने एंटी करप्शन ब्यूरो एंड वेलफेयर फाउंडेशन के कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने डीएम से जांच कराने और पात्रों को लाभ दिए जाने की मांग की है।

उधर जेई ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया। नगर पंचायत साहनपुर के मोहल्ला रवा पूरी के अनुसूचीत जाति के लोगों ने डूडा परियोजना अधिकारी के निर्देशन मैं चलाई जा रही प्रधानमंत्री आवास योजना में आवास चयन में दलाली का आरोप लगाया एंटी करप्शन ब्यूरो एंड वेलफेयर फाउंडेशन के कार्यालय पहुंचे क्षेत्रवासियों ने फाउंडेशन के संस्थापक विकास कुमार को प्रधानमंत्री आवास योजना में अपात्र ओके आवास प्रस्ताव पास कराने और आर्थिक रूप से कमजोर ओके आवास बनवाने के नाम पर सुविधा शुल्क की मांग करने का आरोप लगाया क्षेत्रवासियों बबली, राजकुमार, प्रियंका, रणजीत प्रजापति, हरपाल, अंकित कुमार ,शीला, लीलावती ,संतोष देवी, सहित नागरिकों ने आवाज योजना में धांधली के आरोप में नारेबाजी की एंटी करप्शन ब्यूरो एंड वेलफेयर फाउंडेशन के संस्थापक विकास कुमार ने प्रदर्शनकारियों को बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना में धांधली के संबंध में डोडा के परियोजना अधिकारी नयन कुमार मिश्रा ने बताया कि क्षेत्रीय सांसद ने उन्हें लिखित रूप में अवगत कराया है कि साहनपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना से संबंधित किसी प्रकार की क्षेत्रवासियों को शिकायत नहीं है।

वही साहनपुर के लोगों ने फाउंडेशन के संस्थापक और जिलाधिकारी से आवास चयन मैं धन धांधली की जांच कराने तथा पात्रों के आवास प्रस्ताव शीघ्र पास कराने की मांग की संस्थापक विकास कुमार ने संबंधित जेई से संपर्क किया तो आवास चयन मे धांधली और सुविधा शुल्क लेने के आरोप को निराधार बताया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it