बिजनौर

बिजनौर में नहर में गिरी बस, एक बच्चे की मौत, कई घायल, सैकड़ो लोगों ने थाने का किया घेराव

Shiv Kumar Mishra
2 Aug 2023 3:43 PM GMT
बिजनौर में नहर में गिरी बस, एक बच्चे की मौत, कई घायल, सैकड़ो लोगों ने थाने का किया घेराव
x
इस पूरे मामले का संज्ञान प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भी लिया है।

बिजनौर : बस ड्राइवर की लापरवाही का आलम उस वक़्त सामने आया जब तेज़ रफ़्तार मिनी स्कूली बस नहर से होकर गुजर रही थी कि इसी दौरान स्कूली बस अनियन्त्रित होकर 15 फ़ीट गहरी नहर में जा गिरी बस में सवार तीस स्कूली मासूम बच्चो में चीखपुकार मच गई चीखपुकार सुन आसपास के लोग दौड़े बस में फसे स्कूली बच्चो को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन एक मासूम आठ साल के बच्चे ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया जबकि बाकी के स्कूली बच्चे अस्पताल में भर्ती है।बच्चे की मौत के बाद गुस्साए सैकड़ो लोगो ने थाने का घेराव कर अपने गुस्से का इज़हार करते हुए स्कूल प्रबंधक के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही करने की माँग पर अड़े हुए है।

बिजनौर के स्योहारा इलाके में एक निजी स्कूल की बस आज दुपहर के वक़्त स्कूल से तीस बच्चो को बस में सवार होकर अपने अपने बच्चो को घर पहुचाने के लिए निकली ही थी कि इसी दौरान तेज़ रफ़्तार स्कूली मिनी बस पोषक नहर में जा गिरी गनीमत ये रही कि हादसे के वक़्त नहर में पानी नही था वरना बड़ा हादसा होने से इंकार नही किया जा सकता।इधर बच्चो के अभिभावको की माने तो स्कूली बस का ड्राइवर शराब के नशे में था जिज़की वजह से ये हादसा हुआ है।

हादसे में आठ साल के स्कूली मासूम बच्चे की मौत हो गई जबकि सभी स्कूली मिनी बस में सवार बच्छे घायल हुए है. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वही इस पूरे मामले का संज्ञान प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भी लिया है। जिले के पुलिस प्रशासन के अफसरों को पूरे मामले के जाँच के आदेश दे दिए है दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की बात कही है।वही इस पूरे मामले में घण्टो से लगे जाम को खुलवाने के लिए भारी फोर्स के साथ खुद डीएम व एसपी मौके पर है जाम को खुलवाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है।

फैसल खान की रिपोर्ट

Next Story