Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में कुत्ते को लेकर चली दो पक्षो में गोली, 2 की मौत, एक घायल

बिजनौर में कुत्ते को लेकर चली दो पक्षो में गोली, 2 की मौत, एक घायल

बिजनौर में कुत्ते खरीदने को लेकर दो पक्षों में चली गोली.

 Shiv Kumar Mishra |  29 July 2020 4:08 AM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर में कुत्ते को लेकर चली दो पक्षो में गोली, 2 की मौत, एक घायल
x

फैसल खान

बिजनौर। दो पक्षों में कुत्ते खरीदने को लेकर हुए विवाद में चली गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई।जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। इस घटना के बाद दोनों पक्षों के लोग फरार हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

जनपद बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के गांव पाडली मांडू में बीती रात कुत्ता खरीदने को लेकर दो पक्षों में गोली चल गई। इस घटना में राहगीर प्रशांत की मौत हो गई जबकि उसके चाचा सुरेंदर गंभीर रूप से इस घटना में घायल हो गया है। वहीं दूसरे पक्ष के केहर सिंह नाम के व्यक्ति की भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस घटना को लेकर एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि कुत्ते की खरीदारी को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए।जिसमें चली गोलीबारी में 2 लोगों की मौत हो गई है।एक कि हालत गंभीर है।जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।जल्द ही दोनों पक्षों के लोगो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it