Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में स्वास्थ्य विभाग में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

बिजनौर में स्वास्थ्य विभाग में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

स्वास्थ्य विभाग के जब चीफ मेडिकल ऑफिसर विजय कुमार यादव से इस बारे में जानकारी लेनी चाही गई तो उन्होंने मीडिया के कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

 Shiv Kumar Mishra |  25 Aug 2020 1:29 PM GMT  |  दिल्ली

बिजनौर में स्वास्थ्य विभाग में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। कोविड-19 को लेकर जहां प्रदेश सरकार द्वारा लगातार जिला अधिकारियों सहित जनपद के चीफ मेडिकल ऑफिसर को दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं। तो वही आज बिजनौर के चीफ मेडिकल ऑफिस कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ गई। स्वास्थ्य विभाग में वार्ड बॉय के पद को लेकर आज सैकड़ों की संख्या में अभ्यर्थी सीएमओ ऑफिस फॉर्म लेने पहुंचे थे।जहां पर कोई इंतजाम ना होने के कारण सोशल डिस्टेंसिंग व कोरोना वायरस से बचाव के लिए कोई भी इंतजाम नहीं दिखे।

बिजनौर के स्वास्थ्य विभाग में निकले वार्ड बॉय के पद को लेकर आज सैकड़ों की संख्या में अभ्यार्थी चीफ मेडिकल ऑफिस पहुंचे गए। यहां पर स्वास्थ विभाग द्वारा आए प्रतियोगी अभ्यार्थियों के लिए किसी तरह की कोई व्यवस्था नहीं की गई थी। व्यवस्था ना होने के कारण सैकड़ों की संख्या में पहुंचे अभ्यार्थी सोशल डिस्टेंसिंग को भूल कर एक दूसरे से सटकर ऐसे खड़े थे जैसे कि इन्हें कोरोना का कोई डर ही नहीं है। उधर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना होने के कारण स्वास्थ्य विभाग की एक बड़ी लापरवाही भी सामने आई है।

जिस विभाग पर कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों को बचाने और जागरूक करने का दायित्व मिला हो उसी विभाग द्वारा कोरोना को लेकर साफ लापरवाही देखने को मिली है। अभ्यर्थियों का कहना है कि लॉक डाउन की वजह से काफी लोग बेरोजगार हो चुके हैं।जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग में वार्ड बॉय की जगह निकली हुई थी। जिसका फार्म लेने के लिए आज सैकड़ों की संख्या में अभ्यार्थी यहां पर पहुंचे हैं और बिना सोशल डिस्टेंसिंग नियम के ही फार्म लेने को मजबूर हैं। स्वास्थ्य विभाग के जब चीफ मेडिकल ऑफिसर विजय कुमार यादव से इस बारे में जानकारी लेनी चाही गई तो उन्होंने मीडिया के कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it