बिजनौर

बेटे ने अपने ही बाप की चाकू से गोदकर की हत्या

सुजीत गुप्ता
20 Sep 2021 7:10 AM GMT
बेटे ने अपने ही बाप की चाकू से गोदकर की हत्या
x

फैसल खान

बिजनौर।एक बेटे ने नाराज होकर अपने बाप की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस हत्या की छानबीन में जुट गई है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है।

जिले के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के जाफतागंज मोहल्ले में आज एक हाशिम नाम के बेटे ने अपने बाप यूसुफ की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।शुरुआती दौर में पता चला है कि आरोपी हाशिम ने अपने पिता से बेटे के इलाज के लिए कुछ रुपयों की मांग की थी। मृतक पिता युसूफ द्वारा बेटे को रुपए ना देने की एवज में बेटे ने नाराज होकर अपने पिता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी है।इस हत्या के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना को लेकर छानबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है। घटना पर पहुंचे सीओ नजीबाबाद गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि रुपए की मांग को लेकर नाराज बेटे ने अपने बाप की चाकू से गोदकर हत्या की है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस हत्या आरोपी को पकड़ने की कवायद में जुट गई है।




Next Story