Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > अश्लील विडियो वायरल होने के बाद छात्रा के परिजनो ने कराया मुकदमा दर्ज, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

अश्लील विडियो वायरल होने के बाद छात्रा के परिजनो ने कराया मुकदमा दर्ज, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

 Special Coverage News |  3 Oct 2018 8:02 AM GMT  |  बिजनौर

अश्लील विडियो वायरल होने के बाद छात्रा के परिजनो ने कराया मुकदमा दर्ज,  आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
x

फैसल खान

मंडावली: टयूशन पढ़ाने के दौरान एक छात्रा के साथ एक शिक्षक का अश्लील विडियो क्षेत्र में वायरल हो रहा था. जिसके बाद छात्रा के परिजनो की तहरीर पर मंडावली पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.


मंडावली के एक बड़े कालेज का शिक्षक मंडावली मे एक दुमन्जिले मकान मे उसी स्कूल के बच्चो को टयूशन पढ़ाता था. टयूशन के बाद सभी बच्चो के जाने के बाद उक्त शिक्षक ने एक नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत की जिसको किसी ने दूसरी छत से देख लिया और उस शिक्षक की सभी हरकते मोबाइल मे कैद कर ली. एक दूसरे को दिखाने के चक्कर मे वीडियो पूरे क्षेत्र मे वायरल हो गया.


घटना का विडियो वायरल होने पर छात्रा के परिजनो ने मंडावली थाने मे शिक्षक श्रवण कुमार पुत्र ब्रहमदत्त निवासी गगूवाला थाना नजीबाबाद के खिलाफ तहरीर दे कर मुकदमा दर्ज कराया है. जिसमे कहा गया है ये शिक्षक बच्चो को जबरदस्ती टयूशन पढ़ाता था और इम्तहान मे फेल करने की धमकी देकर बच्ची से अश्लील हरकत करता था. घर बताने पर जान से मारने की धमकी देता था.


मंडावली पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 354 क 354 ग 506, 67ई 66,10,9एफ मे मुकदमा दर्ज कर तुरन्त कर्रवाई करते हुये. आरोपी शिक्षक श्रवण को गिरफ्तार भी कर लिया जिसका चालान कर दिया गया. इलाके मे शिक्षक के खिलाफ हुई कर्रवाई पर क्षेत्र के लोगो ने संतोष जाहिर किया है की इस तरह के शिक्षक के खिलाफ कर्रवाई बहुत जरूरी थी. ताकि आगे कोई इस तरह की हरकत न कर सके.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it