बिजनौर

गन्ना क्रेशर में मिली किशोर कांवडीये की लाश

Shiv Kumar Mishra
9 March 2021 3:06 AM GMT
गन्ना क्रेशर में मिली किशोर कांवडीये की लाश
x

बिजनौर में हरिद्वार से पवित्र गंगा जल लेकर संभल लौट रहे एक जत्थे में शामिल किशोर के अचानक गायब हो जाने को लेकर साथी कांवडिय़ों में हड़कंप मच गया। काफी तलाश के बाद पुलिस ने शव को एक गन्ना क्रेशर के मैली के गड्ढे से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सोमवार की सुबह जिला संभल के ग्राम कुदारसी निवासी प्रमोद कुमार पुत्र मोकम सिंह ने बिजनौर के थाना नजीबाबाद में पुलिस को सूचना दी कि उसके 50 कांवरियों के जत्थे के साथ चल रहा उसका भतीजा 16 वर्षीय आकाश गायब हो गया है। उसने पुलिस को बताया कि रविवार को वे गंगाजल भरकर हरिद्वार से घर जाने को पैदल निकले थे।

रविवार की रात उन्होंने नजीबाबाद-कोतवाली मार्ग स्थित गंगा खंडसारी उद्योग पर लगाए गए कांवड़ सेवा शिविर में विश्राम किया था। सुबह सवेरे लगभग चार बजे जत्थे में शामिल कांवडिये स्नान आदि से निवृत्त होकर अपनी मंजिल की ओर बढ़ चले। वहां से करीब तीन किलोमीटर आगे निकलने पर जब उन्हें आकाश कहीं दिखायी नहीं दिया तो जत्थे के लोगों में हड़कम्प मच गया।

उन्होंने पुलिस को आकाश के गायब होने की सूचना दी। कावड़िये के जत्थे से गायब होने की सूचना पर पुलिस ने आकाश की तलाश शुरु की। शाम को गायब हुए किशोर कांवरिए आकाश का शव क्रेशर पर गन्ने की मैली के लिए बनाए गए बड़े टैंक से बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर परिजनों ने पुलिस को तहरीर सौंप दी है।

Next Story