बिजनौर

बिजनौर में फिरौती का खेल का खुलासा खुद अपह्रत ने थाने में जाकर किया

Shiv Kumar Mishra
21 Nov 2020 11:32 AM GMT
बिजनौर में फिरौती का खेल का खुलासा खुद अपह्रत ने थाने में जाकर किया
x

फैसल खान बिजनौर

एक ऐसा किडनेपिंग व् फिरौती का खेल खेला मास्टर माइंड सुपारी किलर गैंग के तीन बदमाशों ने एक भोले भाले व्यापारी पल्लव अग्रवाल को गुमराह कर पिता से लाखो रुपए की रंगदारी डकार गए और इतना ही नहीं शातिर बदमाशों ने पिता को गुमराह कर किसी और की लाश को पल्लव की लाश दिखाकर अंतिम संस्कार भी करा दिया गया .पुलिस व् स्वाट टीम ने तीनो बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है.

बिजनौर के धामपुर इलाके का रहने वाला पल्लव अग्रवाल नाम के व्यापारी को बिजनौर का रहने वाला टॉप टेन अपराधी संजीव तोमर ने अपने आप को पुलिस वाला बताकर पल्लव को बहला फुसलाकर हरिद्वार घूमने के लिए ले गया उसके बाद शातिर सुपर किलर संजीव तोमर ने अपने दो साथियो दीपक व् शुभम के साथ मिलकर पल्लव के पिता को गुमराह कर बेटे व् पिता को मारने की साजिश रच कर रंगदारी मांगने का खेल खेला.

गौरतलब है की परेशान पिता अशोक अग्रवाल को संजीव तोमर बदमाश ने अभी हाल ही में दिल्ली में मिली लाश को पल्लव की लाश बताकर पिता से बदमाशों ने गुमराह करके अंतिम संस्कार भी करा दिया. तीनो बदमाशों ने बड़ी चालाकी से अशोक अग्रवाल पिता से फिरौती के नाम पर साढ़े तीन लाख रुपए भी वसूल लिए और कई लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे.

इसी बीच पल्लव अग्रवाल ने जैसे ही बदमाशों का खेल समझा वो बच बचाकर धामपुर थाने जा पहुंचा जिसके बाद पुलिस को पल्लव ने पूरी जानकारी दी स्वाट टीम व् पुलिस की मदद से सुपारी किलर तीनो बदमाशों को पुलिस ने बेनकाब करते हुए संगीन धाराओं में बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है.

Next Story