Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > यूपी में टेंकर नदी में बह गया, लोग देखते रह गए वीडियो देखकर उड़ गये होश

यूपी में टेंकर नदी में बह गया, लोग देखते रह गए वीडियो देखकर उड़ गये होश

 Special Coverage News |  24 Aug 2018 10:02 AM GMT  |  बिजनौर

यूपी में टेंकर नदी में बह गया, लोग देखते रह गए वीडियो देखकर उड़ गये होश
x

फैसल खान

बिजनौर। पहाड़ो पर हो रही बारिश ने जनपद बिजनौर में भी कहर मचा रखा है। जनपद की गंगा सहित कई नदियों में बाढ़ के पानी से लोगो का जीना मुहाल हो गया है। मंडावली क्षेत्र के कोटावली नदी में अचानक से तेज़ पानी आने से सड़क पार कर रहे एक आयल कंपनी का टैंकर बाढ़ के पानी मे बह गया। इस टैंकर में बैठे ड्राइवर और क्लीनर सहित 4 सभी लोग बाढ़ के पानी से सुरक्षित निकल आये है।

यूपी और उतराखंड को जोड़ने वाले पुल कोटावली नदी के पुल पर काफी दिनों से बाढ़ का पानी नीचे चल रहा था। इसको देखते हुए जिला प्रशासन ने पुल के ऊपर सभी बड़े वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा रखी थी।इस पुल के ऊपर से केवल छोटे वाहनों को गुजारा जा रहा था। लेकिन इस पुल के नीचे बनी सड़क से लगातार बड़े वाहनों का आवागमन चल रहा था। इसी कड़ी भारत आयल कंपनी का टैंकर आज हरिद्वार की तरफ से आया और तेज़ बहाव पानी मे बह गया। मंडावली थाने के इंचार्ज राजीव त्यागी ने बताया कि टैंकर में सवार सभी 4 लोग सह कुशल पानी से बाहर निकल आये है।ज्यादा बारिश होने के कारण पुल के दोनों तरफ की सड़कों के यातायात को पुलिस द्वारा रोक दिया गया है।


नेशनल हाइवे की लापरवाही के चलते कोटावाली नदी पर बने पुल को ठीक करने की विभाग ने जहमत नही उठाई जिसमे कई वर्षो की घटना की पुनरावत्ती दोहराई गयी इस नदी मे वर्षो पूर्व हरियाणा के मुख्यमंत्री हुडडा के भाई की भी तेज वहाव मे वहने से मृत्यु हो गयी थी।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it