Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > युवक ने नवालिग़ समेत सबको पिलाई नशीली चाय, नशे में रात भर नावालिग़ के साथ करता रहा बलात्कार और सुबह होने पर ...?

युवक ने नवालिग़ समेत सबको पिलाई नशीली चाय, नशे में रात भर नावालिग़ के साथ करता रहा बलात्कार और सुबह होने पर ...?

 Special Coverage News |  6 Nov 2018 7:18 AM GMT  |  बिजनौर

युवक ने नवालिग़ समेत सबको पिलाई नशीली चाय, नशे में रात भर नावालिग़ के साथ करता रहा बलात्कार और सुबह होने पर ...?
x

बिजनौर

शादी समारोह में बतौर मेहमान बनकर आई नाबालिग युवती की अपने ही रिश्तेदार ने नशीली चाय पिलाकर उसकी अस्मत को रात भर रोंदा. हालाँकि पीड़िता अपने ऊपर लगे बदनुमा दाग की सज़ा के तौर पर दरिंदे को सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात बया कर रही है. वही पुलिस के आला अधिकारियो ने आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ज़माने से मुँह छिपाए ये है नाबालिग युवती जो अपने परिवार के साथ खास रिश्तेदारों में मुरादाबाद से बिजनौर के नगीना इलाके में शादी समारोह में शिरकत करने आयी थी. बीती रात घर के ही तालीम ने चाय में नशीली गोली मिलाकर पुरे परिवार को चाय पीला दी. जिसकी वजह से युवती व् उसका परिवार सोता रहा और तालीम ने रात भर नशे में युवती के साथ बलात्कार करता रहा. वही सुबह के वक़्त युवती ने परिजनों को आप बीती बताई तो शुरुवाती दौर में कानूनी कार्यवाही से बचने के लिए आरोपी युवक ने तालीम से शादी करने की बात कह कर मामले को रफा दफा करने में लग गए. लेकिन पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की बात बयान की.

हालाँकि पुलिस के आला अधिकारीयों का कहना है कि इस मामले में शादी का झांसा देकर युवती की अस्मत को लूट रहा था. इसी दौरान शादी समरोह की रात को तालिब ने पुरे परिवार को नशीली चाय पिलाकर नाबालिग युवती की अस्मत को लुटा है. फ़िलहाल पुलिस के आला अधिकारियो ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it