बिजनौर

पेड़ से लटकी मिली चौकीदार की लाश, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

Special Coverage News
14 Sep 2018 6:55 AM GMT
पेड़ से लटकी मिली चौकीदार की लाश, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
x

फैसल खान

बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम वल्दाना सफीपुर के गांव के चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकी मिली लाश। चौकीदार जगदीश सिंह पुत्र जानी सिंह दो दिन से घर से गायब था।


प्राप्त समाचार के अनुसार गांव का चौकीदार जगदीश सिंह पुत्र जानी सिंह दो दिन से घर से गायब था। उसका बेटा अक्षत कुमार पड़ोस के खेत में अपने घर की लाइट के लिए कटिया सही करने गया था। तब उसने पंकज के गन्ने के खेत में अपने पिताजी की एक पेड़ से लटकी हुई लाश को देखा,वो लगभग दोपहर 1: बजे कटिया कनेक्शन ठीक करने गया था। वह देखते ही दग रह गया तथा उसने पेड़ से लाश को उतारा उसने अपने परिवार को सूचना दी।


मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्कॉड फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाया तथा जांच पड़ताल की मृतक 55 वर्ष के 5 बच्चे थे जिनमें से 2 बच्चों की शादी हो गई। एक बेटी दो बेटे अभी शादी के बिना है। जिसमें एक बेटी 18 वर्ष शिवानी भी बिना शादीशुदा है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। मृतक के पुत्र नीतू कुमार ने पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर मिलने की पुष्टि की है। समाचार भेजे जाने तक पुलिस मौके पर ही जांच पड़ताल में जुटी थी।

Next Story