बिजनौर

बिजनौर में चोरों ने घर में 10 लाख रुपए की चोरी कर ली

Shiv Kumar Mishra
9 Aug 2020 6:36 AM GMT
बिजनौर में चोरों ने घर में 10 लाख रुपए की चोरी कर ली
x

फैसल खान

बिजनौर: जनपद में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। पुलिस चोरों पर शिकंजा कसने में नाकामयाब साबित हो रही है। इसी कड़ी में जनपद के नांगल सोती थाना क्षेत्र के गांव मायापुरी में बीती रात चोरों ने एक घर में 10 लाख रुपए की चोरी कर ली। सुबह जब घर वाले घर पहुंचे तो उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस चोरी की घटना का खुलासा करने में जुट गई है और चोरों का पता लगाने के लिए आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

हम आपको बता दें कि नांगल सोती थाना क्षेत्र में इससे पहले भी चोरों ने रात के अंधेरे में तीन घरों में एक साथ चोरी की थी। जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई थी। एक बार फिर से चोरों ने रात्रि में नांगल सोती थाना क्षेत्र के गांव मायापुरी में घर में घुसकर 10 लाख रुपए की चोरी की है।

पता चला है कि पीड़ित शेखर सिंह किसी काम से अपनी रिश्तेदारी में परिवार वालों के साथ गया था। रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए चोरों ने घर में घुसकर अलमारी को तोड़कर उसमें रखे सोना चांदी व लाखों रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए हैं। सुबह जब पीड़ित शेखर सिंह अपने घर पर पहुंचा तो उसने चोरी की सूचना संबंधित थाना की पुलिस को दी है। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की कुंडली खंगालने में जुट गई है।

Next Story