बिजनौर

बिजनौर में रंगदारी मांगने वाले तीन अभियुक्त गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
15 Sep 2020 10:19 AM GMT
बिजनौर में रंगदारी मांगने वाले तीन अभियुक्त गिरफ्तार
x

फैसल खान

बिजनौर। जनपद के थाना स्योहारा क्षेत्र में 12 सितंबर को सोमपाल नाम के व्यक्ति से फोन पर एक अभियुक्त द्वारा 22 लाख रुपए की रंगदारी के मामले में स्योहारा थाना की पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। रंगदारी मांगने वाले अभियुक्त ने अपने को भाटी गैंग का सदस्य बताते हुए 22 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी।इस घटना को लेकर एसपी ने टीम गठित कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए कड़े दिशा निर्देश संबंधित थाने को दिए थे। पुलिस ने इस रंगदारी की रकम को लेकर 3 लोगों को गिरफ्तार किया और इन्हें आज जेल भेज रही है।

हम आपको बता दें कि स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव कसमाबाद के रहने वाले सोमपाल ने थाने में आकर एक तहरीर दी थी। इस तहरीर में सोमपाल ने लिखा था कि 7 सितंबर को डाक के द्वारा और 9 सितंबर को अभियुक्त के द्वारा उनके मोबाइल फोन पर 22 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है।रंगदारी न देने की एवज पर अभियुक्तों द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।थाना स्योहारा में रंगदारी के मामले में 12 सितंबर को एक मुकदमा दर्ज किया गया था।

इस घटना को लेकर एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने घटना की गंभीरता को देखते हुए स्योहारा पुलिस व स्वाट टीम को इस घटना के तुरंत निस्तारण हेतु लगाया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए 14 सितंबर को फवारा चौक चौराहे से विजय को गिरफ्तार किया और इसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त मोबाइल को विजय कुमार के खेत के पास से जमीन खोदकर बरामद किया गया है।साथ ही 15 सितंबर को लंबाखेड़ा मोड़ से पुलिस टीम द्वारा गौरव व नन्हे जिन्होंने इस रंगदारी में विजय की सहायता की थी इन सभी लोगों को गिरफ्तार करके आज जेल भेजा जा रहा है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story