Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में उल्टी दस्त से दो दलितों की मौत, मचा हडकम्प

बिजनौर में उल्टी दस्त से दो दलितों की मौत, मचा हडकम्प

 Special Coverage News |  27 Oct 2018 2:07 PM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर में उल्टी दस्त से दो दलितों की मौत, मचा हडकम्प
x

फैसल खान

बिजनौर के नांगल सोती मे उल्टी दस्त से बाल्मीकि समाज के दो लोगो की मौत हो गई। इससे बाल्मीकि समाज में कोहराम मच गया और उत्तर में सनसनी फैल गई, आलम यह था कि मोहल्ले में चारों ओर चीख पुकार मची हुई थी। वही हर आने वाले की आखे नम थी।

24 अक्टूबर को बाल्मीकि समाज के लोगो ने एक विशाल उत्सव का आयोजन करते हुए बाल्मीकि धर्मशाला में भगवान महर्षि बाल्मीकि की प्रतिमा स्थापित कराई थी। जिससे हर परिवार में ख़ुशी का माहौल था। लेकिन यह ख़ुशी समाज के लोगो में ज्यादा देर तक नही रह सकी। गुरुवार की शाम विनोद कुमार उम्र 44 वर्ष को अचानक उल्टी दस्त की शिकायत हो गई। जिसके बाद परिजन उसे स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए। जहाँ उसकी हालत को नाजुक देखते हुए परिजन इलाज के लिए नजीबाबाद ले गए।


नजीबाबाद के चिकित्सको ने उसकी हालत को नाजुक् देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया। परिजन उसे मेरठ लेकर ही पहुँचे थे , लेकिन थोड़ी देर के इलाज के बाद ही रात 11 बजे उसकी मौत हो गई। उसकी मौत की खबर मिलते ही बाल्मीकि समाज में कोहराम मच गया। इस दुखद सूचना के थोड़ी देर बाद लक्की पुत्र प्रदीप कुमार उम्र 18 वर्ष को भी अचानक उल्टी दस्त की शिकायत हो गई।


जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए। लेकिन चिकित्सक ने उसकी हालत को गम्भीर देखते हुए बिजनौर के लिए रेफर कर दिया। जहाँ बिजनौर पहुचते ही लक्की की भी मौत हो गई। एक साथ दो मौत हो जाने से चारों ओर कोहराम मच गया। पूरी बस्ती के लोगो का रो रोकर बुरा हाल था। दोनों की मौत की खबर मिलते ही देखने वालो का ताँता लग गया। हर देखने वाले की आखे नम थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it