बिजनौर

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

Shiv Kumar Mishra
16 Feb 2021 5:26 AM GMT
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत
x

बिजनौर। पेपर मिल से काम करके लौट रहे बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। पता चला है कि देर रात अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारने पर यह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।

इलाज के दौरान दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया है। पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

बीती रात थाना शहर कोतवाली के इंदिरा पार्क के सामने एक अज्ञात वाहन द्वारा एक बाइक में टक्कर मार दी गई। इस टक्कर में रॉबिन और कार्तिक नाम के दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। यह दोनों युवक पेपर फैक्ट्री से काम करके अपने घर जा रहे थे।

राहगीरों की सूचना पर दोनों घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। लेकिन बीती रात इलाज के दौरान दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने अज्ञात वाहन के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

इस हादसे के बाद मृतक के घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि यह हादसा देर रात हुआ था। दोनों घायल जिला अस्पताल इलाज के लिए आए थे। इलाज के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई है।

Next Story