बिजनौर

अनियंत्रित गाड़ी नहर में गिरी, 2 महिलाओं की मौत

Shiv Kumar Mishra
27 Sep 2020 1:23 PM GMT
अनियंत्रित गाड़ी नहर में गिरी, 2 महिलाओं की मौत
x

फैसल खान

बिजनौर। एक तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी नहर में अनियंत्रित होकर गिर गई।मैक्स गाड़ी में सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि गाड़ी चला रहा चालक को गंभीर हालत में इलाज के लिए समीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पता चला है कि देहरादून के रहने वाले अनिल कुमार अपनी पत्नी और किराए पर रह रही एक महिला के साथ कोटद्वार स्थित सिद्धबली मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे। तभी अचानक से गाड़ी अनियंत्रित होकर मंडावली थाना क्षेत्र के पूर्वी गंग नहर रामपुर चट्टा पुल के पास नहर में जा गिरी। पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन करके दोनों महिलाओं के शव को निकाल लिया है। जबकि ड्राइवर को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।


हम आपको बता दें कि अनिल कुमार देहरादून के दीप नगर नेहरू कॉलोनी के रहने वाले हैं। वह आज सुबह अपनी पत्नी उमा व किराएदार सुभाकला के साथ मैक्स टैक्सी गाड़ी से कोटद्वार सिद्धबली दर्शन करने के लिए निकले थे। थाना मंडावली के पास पूर्वी गंग नहर रामपुर चट्टा के पास तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी अचानक से अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। नहर में गाड़ी गिरने से अनिल की पत्नी उमा व किराएदार सुभाकला की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई।


जबकि गंभीर हालत में मैक्स चालक को पुलिस व राहगीरों की मदद से नहर से निकाल लिया गया है। वहीं अनिल कुमार भी इस हादसे में सुरक्षित है।पुलिस क्रेन की मदद से मैक्स गाड़ी को नहर से निकालने की कवायद में जुटी हुई है।उधर इस हादसे में दोनों महिलाओं की मौत हो चुकी है।दोनों महिलाओं के शव का पंचनामा भरकर पुलिस जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज रही है।

Next Story