Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > मौत का वीडियो: नव दम्पति ने मरने से पहले बनाया मौत का वीडियो

मौत का वीडियो: नव दम्पति ने मरने से पहले बनाया मौत का वीडियो

 Special Coverage News |  31 Aug 2018 12:58 PM GMT  |  बिजनौर

फैसल खान

बिजनौर। जनपद के नगीना देहात थाना क्षेत्र गांव खुशहालपुर मठेरी में बदनामी के डर से एक नव दम्पति जोड़े ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया तब। आत्महत्या से पहले नये जोड़े ने आत्महत्या का पूरा कारण अपनी बदनामी बताते हुए एक वीडियो बनाया और एक चिप में रिकॉर्ड वीडियो को घर के एक कोने में रख दिया था। आज घर वालो को मिलने के बाद पता चला कि वीडियो में कुछ लोगों पर पत्नी सोनम को बदनाम करने का आरोप लगाया और इसी के चलते दोनो पति और पत्नी को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया।


गांव खुशहालपुर मठेरी के रहने वाले सचिन की शादी मार्च 2018 में सोनम के साथ हुई थी। सोनम और पति सचिन दोनों रक्षाबंधन पर सोनम के घर राखी बांधने गए थे। लेकिन वापस लौटने के बाद ना जाने ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने रात में फांसी का फंदा गले मे डालकर मौत को गले लगा लिया। इस घटना से सचिन के घर में दुख का मातम छा गया था ।सभी लोग इस बात को लेकर काफी परेशान थे कि आखिर ऐसा क्या हुआ की दोनों ने फांसी जैसा कदम उठा लिया।


लेकिन सचिन के कमरे से परिजनों को एक मोबाइल चिप मिली।परिजनों ने जब उस चिप को चला कर देखा तो उसमें कुछ ऐसी वीडियो मिली जिसने परिजनों को हिलाकर रख दिया ।वीडियो में मरने से पहले मरने के कारण का उल्लेख किया गया। सचिन और उसकी पत्नी दोनों आपस में मोबाइल पर अपने मरने की कहानी रिकॉर्ड की और आरोप लगाया कि गांव के ही मोनू और उसका एक दोस्त उसकी पत्नी सोनम को लगातार बदनाम कर रहा है। इसी से परेशान होकर वह आत्महत्या जैसा कदम उठा रहे हैं।

एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस को एक वीडियो नव दम्पति के घर वालो ने दी है। पुलिस इस वीडियो का गहनता से जांच कर रही है।जांच में बाद पुलिस इस प्रकरण में कड़ी कार्यवाही करेगी।



Tags:    
Share it
Top